बड़ी खबर: मंदसौर में पुलिस टीम पर फायरिंग, नदी में POLICE ने अपराधियों को घेरा, सरेंडर के लिए बना रहे दबाव

पुलिस लगातार अपराधियों पर सरेंडर करने के लिए बना रही है दबाव

By: Muneshwar Kumar

Updated: 27 Nov 2019, 04:58 PM IST

मंदसौर/ जिले से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। मंदसौर के गरोठ थाना क्षेत्र के खड़ावदा इलाके में अपराधियों ने पुलिस की टीम पर फायरिंग की है। फायरिंग के बाद बदमाश अपनी गाड़ी छोड़कर चंबल नदी में चले गए। बीच नदी पर बने एक टीले पर अपराधी छुप गए हैं। वहीं, मौके पर सैकड़ों की संख्या में पुलिस के जवान और वरीय अधिकारी पहुंच गए हैं।

टीले पर छुपे अपराधियों की पुलिस ने चारों ओर से घेराबंदी कर ली है। इसके साथ ही लगातार अनाउंस कर रही है कि जल्द से जल्द सरेंडर करो। अगर अपराधी सरेंडर नहीं करते हैं तो पुलिस भी गिरफ्तारी के लिए जवाबी कार्रवाई कर सकती है। चंबल नदी के किनारे पर बड़ी संख्या में जिला मुख्यालय से पुलिस बल के जवान पहुंच गए हैं। इसके साथ ही आसपास के थानों को भी अलर्ट कर दिया है।


वहीं, पुलिस के आला अफसर लगातार माइक से अपराधियों को सरेंडर करने के लिए अनाउंस कर रहे हैं। फायरिंग और पुलिस की जमावड़े को देखते हुए स्थानीय लोगों की भीड़ भी वहां काफी जमा हो गई है। ऐसे में पुलिस किसी को बिना कोई नुकसान पहुंचाए कार्रवाई के लिए सोच रही है। घटनास्थल पर जिले के एडिशनल एसपी भी पहुंच गए हैं।

स्नाइपर की टीम भी पहुंची
अपराधी अभी भी वहां छुपे हुए हैं। अनाउंस के बाद भी वह सरेंडर नहीं कर रहे। ऐसे में मौके पर मौजूद अधिकारियों ने जिला मुख्यालय से स्नाइपर की टीम मंगवाई है। स्नाइपर के जवान सटीक निशाने में दक्ष माने जाते हैं। बताया जा रहा है कि उन अपराधियों के पास भी हथियार हैं। इसलिए पुलिस पूरी तैयारी के साथ उनपर कार्रवाई के लिए जाएगी।

चार राउंड की थी फायरिंग
जानकारी के अनुसार अपराधियों ने पुलिस के ऊपर चार राउंड फायरिंग की है। उनके पास हरियाणा नंबर की गाड़ी है। आशंका जताई जा रही है कि ये डोडा चूरा तस्कर या फिर मछली तस्करी हो सकते हैं। लेकिन फायरिंग के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। साथ ही लोग भी सहमे हुए हैं। पुलिस लगातार उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है।

Show More
Muneshwar Kumar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned