scriptBJP celebrated its foundation day at more than 800 booths in the distr | जिले में 800 से अधिक बूथों पर मनाया भाजपा ने अपना स्थापना दिवस | Patrika News

जिले में 800 से अधिक बूथों पर मनाया भाजपा ने अपना स्थापना दिवस

जिले में 800 से अधिक बूथों पर मनाया भाजपा ने अपना स्थापना दिवस

मंदसौर

Published: April 07, 2022 10:42:24 am


मंदसौर.
विश्व के सबसे बड़े राजनीतिक दल भाजपा ने अपना स्थापना दिवस बुधवार को मनाया। जिले में ८०० से अधिक बूथों पर भाजपा ने स्थापना दिवस मनाया। इस दौरान रैली निकाली गई तो वरिष्ट का सम्मान भी किया गया। इस बार स्थापना दिवस को लेकर भगवा टोपी आकर्षण का केंद्र रही। सभी ने इस टोपी को पहन भाजपा का स्थापना दिवस मनाया। तो वहीं प्रधानमंत्री का संबोधन भ्ी सुना।
april-7-to-20-bjp-will-run-social-justice-fortnight-across-the-country.jpg

भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बंशीलाल गुर्जर, जिलाध्यक्ष नानालाल अटोलिया, विधायक यशपालसिंह सिसौदिया की मौजूदगी में जिला मुख्यालय पर कार्यक्रम हुआ। जिलाध्यक्ष अटोलिया ने कहा की हमें वरिष्ठों को हमेशा याद रखना हेगा जिन्होंने आपातकाल के समय को झेला है। जिला मुख्यालय पर निवासरत पूर्व में कठिन परिस्थितियों में भाजपा का कार्य करने वाले हसंराज कबाड़ी, गोपाल पटवा, सुरेंद्रसिंह खेजडिया, सुरेंद्रसिंह सिसौदिया, राजेंद्र अग्रवाल, रामलाल सोनी, रामलाल पटेल, कैलाश खंडेलवाल सहित अन्य का शॉल-श्रीफल और दुपट्टा पहना कर सम्मान किया। इसी प्रकार गरोठ विधायक देवीलाल धाकड ने कार्यकर्ताओ के साथ भानपुरा मंडल भाजपा का स्थागपना दिवस मनाया। शामगढ मंडल में पूर्व विधायक राधेश्याम पाटीदार, खडावदा मंडल में पूर्व विधायक चंदरसिंह सिसौदिया, पिपलियामंडी मंडल में पूर्व जिलाध्यक्ष मानसिंह माछौपूरीया, जिला महामंत्री गणपतसिंह आंजना ने दलौदा मंडल, राजेश दीक्षित ने मल्हारगढ मंडल में, मंदसौर ग्रामीण मंडल में जनपद अध्य्क्ष शांतीलाल मालवीय सहित जिले के अलग-अलग मंडलों में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में स्थापना दिवस मनाया।

शहर में निकाली रैली
जिला मुख्यापलय पर भाजपा कार्यालय से रैली निकाली गई। जो घंटाघर, कालाखेत, बालाजी मंदीर, भारतमाता चौराहा से होकर जिला भाजपा कार्यालय पहुंची। जिला भाजपा कार्यालय पर आयोजित भाजपा स्थापना दिवस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में पदाधिकारियों के साथ ही कार्यकर्ता मौजूद थे। संचालन कार्यक्रम प्रभारी नरेश चंदवानी ने किया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: RCB ने राजस्थान को जीत के लिए दिया 158 रनों का लक्ष्यपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.