पुलवामा हमले के एक साल, राहुल गांधी के सवाल पर बीजेपी सांसद के बिगड़े बोल, उनकी जन्म पर की टिप्पणी


सुधीर गुप्ता ने पूर्व पीएम राजीव गांधी पर भी हमला किया है

By: Muneshwar Kumar

Published: 15 Feb 2020, 05:51 PM IST


मंदसौर/ बीजेपी सांसद सुधीर गुप्ता ने राहुल गांधी के जन्म पर विवादित टिप्पणी की है। मंदसौर सांसद ने यह टिप्पणी राहुल गांधी के द्वारा पुलवामा हमले पर पूछे गए सवाल के बाद की है। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला पर भी हमला किया है। राहुल गांधी ने पुलवामा के एक साल होने पर सवाल किया था कि इस हमले से किसको फायदा हुआ है। साथ ही अभी तक की जांच में रिपोर्ट क्या आई है।

इस पर मंदसौर सांसद सुधीर गुप्ता ने कहा कि हमें बहुत शर्म महसूस होती है कि राहुल गांधी को हमलोगों ने अपने अपने में से एक माना। उन्होंने कहा कि पुलवामा के शहीदों को पूरा देश नम आंखों से श्रद्धा सुमन अर्पित कर रहा है। शहीद भाइयों की कुर्बानी को ये राष्ट्र याद कर रहा था। वहीं, ऐसे क्षण में जब पूरे देश के एक सौ तीस करोड़ नागरिक जब भावुकता के साथ खड़ा हो, तब राहुल बेशर्मी जैसा प्रश्न करते हैं। उन्होंने कहा कि रणदीप सुरजेवाला भी कम नहीं हैं।

सुधीर गुप्ता ने कहा कि जब आप इस किस्म के सवाल खड़े करते हैं तो फिर आपके ऊपर भी बहुत सारे सवाल खड़े किए जा सकते हैं। इसके बाद उन्होंने राहुल गांधी के जन्म पर टिप्पणी की। साथ ही कह दिया कि उनका जन्म देश के लिए चूक है। सुधीर गुप्ता यहीं नहीं रुके, वह राहुल गांधी के पिता राजीव गांधी पर भी हमला किया। उन्होंने राहुल से बेहुदगी भरे सवाल पूछते हुए कहा कि इटालियन से शादी करने से किसको फायदा हुआ।

फायदा किसको हुआ
सांसद सुधीर गुप्ता ने राहुल पर हमला करते हुए पूछा कि उनसे किसको फायदा हुआ, इस पर बड़ा सवाल है। सूरजेवाला पूछते हैं कि पुलवामा हमले में चूक के लिए जिम्मेदार कौन हैं तो मैं भी पूछता हूं कि....अब सांसद ने आगे जो बात कहीं है वो हम नहीं लिख सकते हैं ना ही सुना सकते हैं। जन्म पर टिप्पणी के दौरान ही राहुल पर हमला करते हुए सुधीर गुप्ता ने कहा कि क्या कांग्रेस पार्टी राहुल के लिए जिम्मेदारी लेती है क्या।


राहुल को किया दूर
मंदसौर सांसद ने कहा कि कांग्रेस ने तो अपना कर्तव्य निभाने के लिए राहुल गांधी को दूर कर दिया है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि राहुल गांधी जो बोलते हैं, उससे कांग्रेस में कौन-कौन सहमत है, यह भी बड़ा सवाल है। यहीं नहीं सांसद ने एनआरसी को लेकर कहा कि इसका कोई विरोध नहीं कर रहा है। जो कुछ भी हो रहा है, वो सब प्रयोजित है। देश में सभी लोग मिलकर रहना चाहते हैं।

BJP Congress
Show More
Muneshwar Kumar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned