script

विधायक द्वारा मुख्यमंत्री को किए गए ट्वीट के बाद भी जारी कालाबाजारी

locationमंदसौरPublished: Apr 07, 2020 04:21:07 pm

Submitted by:

Vikas Tiwari

विधायक द्वारा मुख्यमंत्री को किए गए ट्वीट के बाद भी जारी कालाबाजारी

mandsaur news

mandsaur news

मंदसौर

कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए सावधानियों के चलते देशभर में लॉक डाउन चल रहा है जिसके चलते नगर के बाजार बंद है। वहीं आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में भी लॉक डाउन का असर दिखाई दे रहा है। प्रशासन द्वारा लॉक डाउन के चलते नगर में आवश्यक किराना वस्तुओं, सब्जी, दूध की दुकानों के लिए समय निर्धारित कर रहा है। परंतु इस निर्धारित समय में भी दुकानें खोलने वाले कतिपय व्यापारी लॉक डाउन के चलते किराना वस्तुओं को बेचने के लिए कालाबाजारी कर लोगों की मजबूरी का फायदा उठा रहे हैं। जिसके चलते किराना की आवश्यक वस्तु शकर, खाद्य तेल अरहर व अन्य प्रकार की दाले आदि वस्तुओं के दाम निर्धारित मूल्य से अधिक लिए जाने की शिकायतें लगातार जारी है। कई बार अवगत कराने के बाद भी प्रशासन द्वारा इस संबंध में ध्यान नही दिया जा रहा है।
कालाबाजारी को लेकर विधायक ने मुख्यमंत्री को किया था ट्वीट
लॉक डाउन के प्रारंभ होते ही में गरोठ क्षेत्र में आवश्यक वस्तुओं की कालाबाजारी को लेकर विधायक देवीलाल धाकड़ ने प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान को भी ट्वीट कर कालाबाजारी रोकने को लेकर शिकायत की थी। परंतु उसके बावजूद भी गरोठ क्षेत्र में कालाबाजारी रोकने के लिए किसी भी प्रकार की स्थानीय प्रशासन ने कोई पहल नहीं की जिसके चलते कालाबाजारी करने वाले के हौसले अभी भी बुलंदी पर नजर आ रहे हैं। और कुछ व्यापारी अभी भी निर्धारित मूल्य से अधिक रुपए लेकर वस्तुएं बेच लोगो की मजबूरी का फायदा उठा रहे हैं।
अन्य माध्यमों से शिकायतें तो आ रही है। लेकिन लिखित में अब तक कोई शिकायत हम तक नही पहुंची। लिखित शिकायत आने पर सम्बंधित के विरुद्ध विधिसम्मत कार्रवाई बिल्कुल की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो