scriptचायवाले ने डिप्टी कलेक्टर को पीटा, कुछ ही घंटों मे गुमठी पर चला बुलडोजर | Chaiwala assaulted Deputy Collector bulldozer run | Patrika News

चायवाले ने डिप्टी कलेक्टर को पीटा, कुछ ही घंटों मे गुमठी पर चला बुलडोजर

locationमंदसौरPublished: Jul 21, 2022 06:30:33 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

जैसे ही पता चला कि डिप्टी कलेक्टर से उलझ गए हैं तो हाथ जोड़कर मांगी माफी…
 

deputy_collector.jpg

मंदसौर. मंदसौर में डिप्टी कलेक्टर के साथ एक गुमठी वाले चायवाले और उसकी पत्नी के द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया है। घटना बुधवार सुबह की है, जब डिप्टी कलेक्टर निकाय चुनाव के काउंटिंग सेंटर की ओर जो रहे थे। इसी दौरान बाइक पर स्टंट कर रहे युवक को वो समझाइश दे रहे थे तभी गुमठी लगाकर चाय बेचने वाला और उसकी पत्नी वहां आ गए और डिप्टी कलेक्टर के साथ मारपीट कर दी। हालांकि जब उन्हें पता चला कि जिसे वो पीट रहे हैं वो डिप्टी कलेक्टर हैं तो दोनों हाथ जोड़कर माफी मांगने लगे। घटना के बाद डिप्टी कलेक्टर ने शिकायत दर्ज कराई है और इसी बीच मारपीट करने वाले चायवाले की गुमठी पर बुलडोजर चला दिया गया।

 

चायवाले ने डिप्टी कलेक्टर से की मारपीट
डिप्टी कलेक्टर अरविंद भाभोर बुधवार की सुबह निकाल चुनाव के काउंटिंग सेंटर पिपलियामंडी की ओर जा रहे थे। तभी रास्ते में एक युवक अपनी बाइक से स्टंट मारते हुए उनकी कार के सामने से गुजरा। कुछ आगे जाकर डिप्टी कलेक्टर ने बाइक सवार युवक को रोका और उसे समझाइश दे रहे थे। इसी दौरान पास ही चाय की गुमठी लगाने वाला मनोहर झारिया और उसकी पत्नी आ गए। बताया गया है कि युवक को समझाइश दे रहे डिप्टी कलेक्टर से दोनों ने आते ही बहस करना शुरु कर दी और मारपीट करने लगे।

 

यह भी पढ़ें

4 साल से पत्नी को घर के कमरे में कैद कर रखे था पति, ‘नर्क’ जैसी थी जिंदगी




पता चला साहब हैं तो जोड़ने लगे हाथ
रास्ते पर गुमठी वाले के मारपीट करने की खबर किसी ने पुलिस को दी और जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि जिसके साथ गुमठी वाले पति-पत्नी मारपीट कर रहे थे वो दरअसल डिप्टी कलेक्टर हैं। जैसे ही इस बात का पता गुमठी वाले को चला तो वो तुरंत हाथ जोड़कर माफी मांगने लगा। बाद में डिप्टी कलेक्टर भाभोर ने मारपीट करने वाले दंपत्ति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। वहीं शिकायत दर्ज होने से पहले ही प्रशासन ने डिप्टी कलेक्टर से मारपीट करने वाले चायवाले की गुमठी पर बुलडोजर चला दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो