scriptलाकडाउन का उल्लघंन करने वालों के लिए नगर के प्रवेश द्वार पर लगाया चैनल | Channel at the entrance to the city for violating lockdown | Patrika News

लाकडाउन का उल्लघंन करने वालों के लिए नगर के प्रवेश द्वार पर लगाया चैनल

locationमंदसौरPublished: Mar 31, 2020 03:50:07 pm

Submitted by:

Vikas Tiwari

लाकडाउन का उल्लघंन करने वालों के लिए नगर के प्रवेश द्वार पर लगाया चैनल

mandsaure news

mandsaure news

मंदसौर
जैसे-जैसे प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है वैसे वैसे प्रशासन और पुलिस की सतर्कता भी बढ़ती जा रही है। इसको लेकर पुलिस द्वारा नारायणगढ़ नगर के प्रवेश द्वार पर सुरक्षा हेतु आवश्यक सतर्कता बरतते हुए लोहे की चैनल लगाकर आवागमन को अवरुद्ध कर दिया है। प्रशिक्षु डीएसपी व थाना प्रभारी बिंदु परमार ने बताया कि बाजार में बेवजह घूम रहे लोगो को रोकने के लिए यह चैनल लगाई गई है। सुबह 7 से 10 बजे तक जरूरी कार्य होने की परिस्थिति में परिवार का 1 व्यक्ति ही घर से बाहर निकले। जिसे पैदल आवागमन करने की रियायत रहेगी। थानाप्रभारी ने बताया कि प्रशासन का हर कदम कोरोना वायरस से जनता की जान बचाने के लिए है। लेकिन लोगों द्वारा इस में सहयोग नहीं किया गया तो पुलिस प्रशासन को ना चाहते हुए भी सख्त कदम उठाने पड़ेंगे। नगर में पुलिस द्वारा की जा रही पेट्रोलिंग में थाना प्रभारी द्वारा ध्वनि विस्तारक यंत्रो से लोगो से अपने घरों में ही रहने एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने की बार बार अपील की जा रही है। सोमवार को आम दिनों की अपेक्षा काफी कम संख्या में लोग घरों से बाहर निकले।
………………………
महामारी से लडऩे में न प्रशासन पीछे न सामाजिक संस्थाएं
एमएन-३११६
भानपुरा.
लॉकडाउन के चलते नगर सातवेंं दिन भी पुरी तरह बंद रहा। राजस्थान क्षेत्र से पलायन कर पैदल आ रहे सेकड़ों मजदुरों को भोजन कराने, ठहराने और अति आवश्यक हुआ तो उनके गंतव्य पर भिजवाने कि व्यवस्था नगर कि सामाजिक संस्थाएं, व्यापारीसंघ, पुलिस प्रशासन, नगर परिषद कर रही है। बोहरा जमात, मुस्लिम वेलफेयर कमेटी भी इस काम में लगे है। नाहटा मार्केट के व्यापारियों द्वारा दिन भर भण्डारा चलाया जा रहा है। व्यापारी खुद खाना बना रहे है। और थालियों में भोजन करा रहे है। मास्क वितरित कर रहे है। कोविड 19 सामाजिक संस्था प्रतिदिन 15 परिवारों को 21 दिन कि भोजन सामग्री के किट दे रही है। वहीं दूसरी तरफ कतिपय असमाजिक तत्व लॉकडाउन के नियमों कि धज्जियां भी उडा रहे है। पुलिस उन पर कार्रवाई कर रही है। दुकानों पर भीड़ के प्रशासन ने सोमवार को सख्ती बरती और कार्रवाई की। क्षेत्रिय विधायक देवीलाल धाकड़ ने नगर के कई वार्डो के कई परिवारों में जाकर सिनेटाइजर, मास्क, साबुन का वितरण किया। औरे लॉकडाउन का पालन करने कि अपील की।
…………………………………
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो