आज आएंगे मुख्यमंत्री राहत कार्यों पर करेंगे बैठक तो प्रभावितों से मिलेंगे

आज आएंगे मुख्यमंत्री राहत कार्यों पर करेंगे बैठक तो प्रभावितों से मिलेंगे

Nilesh Trivedi | Updated: 23 Sep 2019, 12:28:26 PM (IST) Mandsaur, Mandsaur, Madhya Pradesh, India

आज आएंगे मुख्यमंत्री राहत कार्यों पर करेंगे बैठक तो प्रभावितों से मिलेंगे

मंदसौर.
मुख्यमंत्री कमलनाथ आज आ रहे है। वह यहां जिले में हुई बाढ़ के बाद राहत कार्यों व सर्वे के कामों की जानकारी लेंगे। इसके बाद बाढ़ प्रभावितों के बीच जाएंगे। प्रभारी मंत्री व पूर्व मुख्यमंत्रियों के दौरें के बाद अब मुख्यमंत्री का दौरा होने जा रहा है। इसके साथही नगरीय प्रशासन मंत्री जयवद्र्धनसिंह भी मंदसौर आ रहे है वह भी बाढ़ प्रभावितों से मिलेंगे। सीएम मंदसौर आने के बाद रामपुरा जाएंगे। मुख्यमंत्री दोपहर 2 बजे रामपुरा से प्रस्थान कर 2.15 बजे कयामपुर आएंगे।

निर्धारित दौरा कार्यक्रम अनुसार सीएम कयामपुर में अधिकारियों के साथ राहत कार्यो के संबंध में बैठक लेंगे एवं बाढग्रस्त क्षेत्रो का भ्रमण करेंगे। इसके बाद यहीं से भोपाल रवाना हो जाएंगे।
पायाखेड़ी जाएंगे सीएम
मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर गांव में हेलीपेड के साथ ही सभास्थ पर मंच व बैठक को लेकर मीटिंग हॉल तैयार कर लिया गया है। कयामपुर में बैठक और सभा के साथ मुख्यमंत्री पूरे अमले के साथ बाढ़ प्रभावित गांव पायाखेड़ी जाएंगे।


प्रशासन दिनभर करता रहा दौरे की तैयारियां
मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर प्रशासन का अमला दिनभर तैयारियों में जुटा रहा। बारिश के कारण बनाए गए हेलीपेड में कीचड़ हो गया तो उसे तिरपाल से ढका गया। इतना ही नहीं वहां सभा को लेकर मंच व सभास्थल पर डोम के अलावा सुरक्षा संंबंधित तैयारियों के साथ ही सीएम दौर कयामपुर में जिले को लेकर ली जाने वाली बैठक के संबंध में छुट्टी के दिन प्रशासनिक अमला दिनभर जानकारियां जुटाने में लगा रहा।


सिंधिया 24 सितंबर को जिले में
पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया २४ सितंबर को जिले में आ रहे है। वह बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का भ्रमण करेंगे। प्रदेश महासचिव मुकेश काला ने बताया कि सिंधिया २४ को दोपहर 2.30 बजे झारड़ा, 3.30 बजे नारायणगढ़ एवं 4 बजे हैदरवास जाकर बाढ़ पीडि़तों से मिलेंगे। सिधिंया के २४ को दौरे के दौरान उनके साथ प्रदेश के राजस्व मंत्री गोविदसिंह राजपूत भी साथ रहेंगे। और प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट भी रहेंगे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned