scriptछात्रा ने जीएनएम के लिए भरा फार्म, बीएससी नर्सिंग में कर दिया एडमिशन | Complaint of Chief Minister on Helpline | Patrika News

छात्रा ने जीएनएम के लिए भरा फार्म, बीएससी नर्सिंग में कर दिया एडमिशन

locationमंदसौरPublished: Jan 31, 2018 06:34:31 pm

Submitted by:

harinath dwivedi

मुख्यमंत्री हेल्पलाईन पर की शिकायत लेवल-3 में पहुंचने पर एसडीएम कार्यालय में दिए ओरिजनल दस्तावेज़

patrika

cm help line


मंदसौर । गरोठ एसडीएम कार्यालय गरोठ पर गुरूवार को निजी जीएनएम कॉलेज की छात्रा जनसुनवाई और मुख्यमंत्री 108 की शिकायत के लेवल-3 पर पहुंच जाने के बाद पहुंची। छात्रा वंदना मीणा का कहना था कि ग्राम भैंसोदामंडी के सांई नर्सिंग कॉलेज द्वारा उसके भविष्य के साथ खिलवाड़ किया है। उसका एक साल बर्बाद किया है। साथ ही उसके ओरिजनल कागजात भी जब्त कर रखे है। इसके बाद साधारण कागज पर लिखने के बाद संबंधित कॉलेज के लोगों ने उसे कागजाद सौंपे।
जीएनएम के लिए भरा था फार्म एडमिशन बीएससी नर्सिंग में दिया
छात्रा वंदना ने सीएम हेल्पलाईन पर की शिकायत में बताया कि सांई नर्सिंग कॉलेज ग्राम भैंसोदामण्डी के संचालक द्वारा जून 2016 में मेरा एडमिशन जीएनएम नर्सिग में किया था। लेकिन इसके बाद बीएससी नर्सिंग में मेरा एडमिशन कर दिया। मुझसे फीस भी करीब 55 हजार जमा करा ली गई। लेकिन मुझे धोखे में रखकर अन्य संकाय में एडमिशन देकर मेरा साल बर्बाद किया है। इसकी शिकायत 18 1 पर की है। 2 साल बाद आज मेरे ओरिजनल कागजाद लौटाए है।
इनका कहना…
छात्रा ने अपनी टीसी नहीं दी थी। इसलिए उसे जीएनएम में एडमिशन नहीं दिया। हां, छात्रा ने फॉर्म जीएनएम का भरा था। लेकिन टीसी के अभाव में नहीं हो पाया।
-अशोक नागर, संचालक, सांई नर्सिंग कॉलेज भैंसोदामण्डी

मामले को दिखवाकर विधिसम्मत कार्रवाई की जाएगी।
– आरपी वर्मा, एसडीएम, गरोठ।

प्रेरणा संवाद का हुआ आयोजन
भानपुरा । लोक कल्याणकारी योजनाओं की विद्यार्थियों को जानकारी देने के लिए जनप्रतिनिधियों व विद्यार्थियों के बीच सीधे प्रेरणा संवाद कार्यक्रम के तहत अंतिम दिन भानपुरा नगर के शासकीय मॉडल हायर सेकण्डरी स्कूल में प्रेरणा संवाद का कार्यक्रम हुआ। इसमें अतिथि नगर परिषद अध्यक्ष रेखा मांदलिया, भाजपा महिला मोर्चा मंडल की मीडिया प्रभारी अलका चौरडिय़ा व मण्डल अध्यक्ष अंजु वधवा थी। अतिथियों ने शासन द्वारा चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी दी। कक्षा 11वीं व 12वीं के विद्यार्थियों को इंजीनियरिंग शिक्षा, चिकित्सा, शिक्षा, विधि की शिक्षा में शासन द्वारा दिए जाने वाले सहयोग के बारे में बताया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो