नागरिकता संशोधन बिल को लेकर भ्रमितकर रही कांग्रेस - देवड़ा

संगोष्ठी कार्यक्रम आयोजित

नारायणगढ़ (मंदसौर). केंद्र शासित भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने हर वर्ग को सर्वोपरि मानकर सबका साथ सबका विकास का मात्र नारा ही नहीं दिया बल्कि उस नारे को सरोकार करके दिखाया है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर वर्ग को साथ लेकर प्रत्येक व्यक्ति के विकास के लिए काम किया है। आज कांग्रेस नागरिकता संशोधन बिल को लेकर जनता को भ्रमित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। यह बिल की किसी की नागरिकता लेने के लिए नहीं नागरिकता देने के लिए बनाया गया है। यह बात विधायक जगदीश देवड़ा ने पाटीदार रिसोर्ट में आयोजित संगोष्ठी कार्यक्रम के दौरान कही।


विधायक जगदीश देवड़ा ने कहा कि कांग्रेस ने देश व देशवासियों के साथ हमेशा धोखे की राजनीति की है। प्रदेश में किसानों के साथ, युवाओं के साथ, हर वर्ग के साथ छल कपट किया है।युवाओं को रोजगार भत्ता देने का वादा, किसानों का 2 लाख रुपए तक का कर्जा माफ करने का वादा सिर्फ और सिर्फ सत्ता हासिल करने के लालच में किया था। इस अवसर पर भाजपा के दिनेश कुमार दक, मनोज भागरिया, राजेश वालावतए, सौरभ कोठारी, ओमप्रकाश कुसुमाकर, संजय यति, अरविंद पाटीदार सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Mukesh Mahavar Desk
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned