scriptफिर मंदसौर में कोरोना विस्फोट, 10 माह के बच्चे सहित 10 संक्रमित | Corona explosion again in Mandsaur, 10 infected including 10-month-ol | Patrika News

फिर मंदसौर में कोरोना विस्फोट, 10 माह के बच्चे सहित 10 संक्रमित

locationमंदसौरPublished: Jul 11, 2020 09:59:40 pm

Submitted by:

Vikas Tiwari

 
फिर मंदसौर में कोरोना विस्फोट, 10 माह के बच्चे सहित 10 संक्रमित

corona positive

corona positive-फिर मिला कोरोना पॉजिटिव

मंदसौर.
जिले में अब कोरोना वायरस बहुत अधिक तेजी से फैल रहा है। जिले में प्रशासन को १५० जांच िरपोर्ट रात को मिली। जिसमें १० पॉजिटिव मामले नए सामने आए है। इनमें १० माह का बच्चा भी शामिल है। जानकारी के अनुसार पॉजिटिव आए मरीजों में मंदसौर कैलाश मार्ग निवासी १० माह का बच्चा, २८ साल की महिला, ७० साल का बुजुर्ग, अभिनंदन नगर में ६८ साल का बुुर्जुग, रामटेकरी सुदामा नगर का ५० वर्षीय बुजुर्ग, प्रतापगढ़ पुलिया निवासी ३० साल की महिला, प्रभा विहार कॉलोनी में ४० साल का व्यक्ति, बालागज में २७ वर्षीय युवक, सीतामऊ तहसील के गांव रामगढ़ नईआबादी का २५ साल का युवक और एक अन्य शामिल है।
१० में से ९ मरीज मंदसौर शहर के
शनिवार रात को आई रिपोर्ट में १० पॉजिटिव आए है। इनमें से नौ मंदसौर शहर के है। और एक सीतामऊ क्षेत्र का मरीज है। जिले में पहली बार सबसे कम उम्र १० माह के बच्चा संक्रमित हुआ है। जिले में अब एक्टिव केस की संख्या ५५ हो गई है। जुलाई माह में अब तक कुल ६७ मरीज सामने आ चुके है।
.सभी शैक्षणिक संस्थान 31 जुलाई तक बंद रहेंगे
कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव और रोकथाम के दृष्टिगत मध्यप्रदेश के सभी शिक्षण संस्थान अब 31 जुलाई तक बंद रहेंगे। स्कूल शिक्षा विभाग ने इस संबंध में आदेश जारी किया है। इससे पहले समस्त शासकीय और अशासकीय विद्यालयों को 30 जून तक बंद रखे जाने के आदेश जारी किए गए थे। लोक स्वास्थ्य एवं लोकहित में लिए गए निर्णय के अनुसार ऑनलाइन अध्यापन की गतिविधियाँ पूर्व अनुसार यथावत संचालित रहेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो