कोरोना इम्पेक्ट:-गांधीजी को पहनाया मास्क तो फायटर से धुलवा रहे पूरा शहर

कोरोना इम्पेक्ट:-गांधीजी को पहनाया मास्क तो फायटर से धुलवा रहे पूरा शहर

मंदसौर.
शहर की कृषि उपज मंडी में सन्नाटा पसरा है। सीजन के इस दौरान में जहां मंडी में बंपर आवक हो रही थी। वहां कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन में मंडी बंद कर दी गई। मंदसौर सहित जिले की सभी आठ मंडियों इन दिनों बंद है। ऐसे में जहां हर समय किसानों के साथ व्यापारी व तुलावटी से लेकर मजदूरों का जमघट लगा रहता था। वहां हर और सन्नाटा पसरा है। मंदसौर मंडी में कुछ किसानों की लहसुन प्लेटफॉर्म भी पड़ी है।


कही फायटर से हो रही धुलाई तो दवाओं का कर रहे छिड़काव
शहर सहित जिले में निकाय अब सार्वजनिक स्थानों की सफाई पर फोकस कर रहे है। नगर परिषदों द्वारा फायटर से सार्वजनिक स्थानों को धुलवाया जा रहा है तो रात के समय निकायों द्वारा अधिकांश जगहों पर दवाईयों का छिड़काव व ब्लीचिंग का छिड़काव करवाया जा रहा है। नपा का अमला मंदसौर शहर में भी प्रतिदिन लॉकडाउन के बीच दवाईयों का छिड़काव कर रहा है।


गांधीजी को पहनाया मास्क
शहर की सामाजिक संस्थाओं के कार्यकर्ताओं द्वारा मंगलवार को गांधी चौराहें पर पहुंचकर यहां स्थिति महात्मा गांधी की प्रतिमा को भी मास्क पहनाया। इन दिनों कोरोना वायरस के प्रभाव के चलते हर और लॉकडाउन है और लोग घरों में है। ऐसे में सामाजिक कार्यकर्ताओं द्वारा गांधीचौराहें पर पहुंचकर गांधी प्रतिमा को मास्क पहनाया गया और कहा कि राष्ट्र में आई आपदा के बीच राष्ट्रपिता को भी मास्क पहनाकर लोगों में जागरुकता व सावधानियों का संदेश दिया गया। गांधी प्रतिमा को देख लोग भी जागरुक होंगे।
...

Nilesh Trivedi Desk/Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned