scriptंकोरोना का फिर मंदसौर पर अटैक, 10 नए संक्रमित सामने आए | corona strikes again at Mandsaur, 10 new infections have surfaced | Patrika News

ंकोरोना का फिर मंदसौर पर अटैक, 10 नए संक्रमित सामने आए

locationमंदसौरPublished: Jul 05, 2020 10:16:53 pm

Submitted by:

Vikas Tiwari

ंकोरोना का फिर मंदसौर पर अटैक, 10 नए संक्रमित सामने आए

Coronavirus: 30 new positive cases in gwalior

जिले में आज फिर मिले 30 कोरोना पॉजिटिव, मरीज बोले हमें नहीं पाता कैसे हो गए संक्रमित,जिले में आज फिर मिले 30 कोरोना पॉजिटिव, मरीज बोले हमें नहीं पाता कैसे हो गए संक्रमित,जिले में आज फिर मिले 30 कोरोना पॉजिटिव, मरीज बोले हमें नहीं पाता कैसे हो गए संक्रमित

मंदसौर.
कोरोना वायरस अब तेजी से जिले में फैल रहा है। रविवार रात को आई रिपोर्ट में १० पॉजिटिव मामले सामने आए है। इस में पांच अभिनंदन नगर, एक खानपुरा, एक पिपलियामंडी, एक कोतवाली थाने के सामने, एक नागदा गली सहित एक अन्य जगह है।
कयामपुर का लहसुन व्यापारी रविवार को स्वस्थ्य होकर घर लौटा। वहीं आज तीन और मरीज स्वस्थ्य होकर घर लौटेंगे। जिले में अब एक्टिव केस ३५ है। जिला पंचायत सीईओ ऋषव गुप्ता ने बताया कि कयामपुर का लहसुन व्यापारी स्वस्थ्य होकर घर लौट गया है। युवक को होम क्वॉरंटीन के लिए निर्देशित किया गया है। उन्होंने बताया कि आज खानपुरा, खिलचीपुरा और धानमंडी के संक्रमित स्वस्थ्य होकर घर लौटेगें।

सीईओ जिला पंचायत ने जारी किया कारण बताओ नोटिस सचिव निलंबित
सीईओ जिला पंचायतऋषव गुप्ता द्वारा ग्राम पंचायत रतनपुरा के ग्राम प्रधान व सचिव द्वारा मनरेगा अंतर्गत निर्माण कार्य में रुचि नहीं लेने एवं प्रधानमंत्री आवास योजना अन्तर्गत अपात्र व्यक्तियों को लाभान्वित करने संबंधी मामले में कार्रवाई की गई। इस आधार पर सरपंच करणबाई बगदू सिंह को पद से पृथक करने के लिए कारण बताओ सूचना पत्र और सचिव देवीलाल माली को निलंबित कर दिया गया। ग्राम पंचायत रतनपुरा द्वारा महामारी के दौर में भी जरूरत मंद लोगों को मनरेगा अंतर्गत रोजगार उपलब्ध नहीं कराया गया। साथ ही ग्राम पंचायत में प्रगतिरत कार्यों का अवलोकन करने से संज्ञान में आया कि ग्राम पंचायत में हितग्राही मूलक कार्यों पर ध्यान नहीं दिया जा रहा। साथ ही सामुदायिक कार्यो में जल संरक्षण एवं संवर्धन का कोई कार्य नहीं लिया गया है। यह अपने कार्य के प्रति गंभीर लापरवाही की श्रेणी में आता है।
प्रधानमंत्री ग्रामीण आवास योजना अंतर्गत अपात्रों को आवास आवंटित किया गया है। 04 इंदिरा आवास के हितग्राहियों को पुन: प्रधान मंत्री आवास दे दिया गया व 01 मुख्य मंत्री आवास के हितग्राही को पुन: प्रधान मंत्री आवास दे दिया गया। यह वित्तीय अनियमितता में आता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो