चलती ट्रेन में युवती के साथ छेड़छाड़ करने वाले सीआरपीएफ जवान को दो साल की सजा


चलती ट्रेन में युवती के साथ छेड़छाड़ करने वाले सीआरपीएफ जवान को दो साल की सजा

By: Nilesh Trivedi

Published: 18 Feb 2020, 11:11 AM IST


मंदसौर.

द्वितीय अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश आशीष टाकले ने चलती ट्रेन में युवती से छेड़छाड़ करने वाले सीआरपीएफ के जवान को दो साल की सजा सुनाई है। जानकारी के अनुसार आरोपी रामअवतार पिता हरिनारायण जाट निवासी ग्राम महापुरा चौथ का बरवाड़ा जिला सवाई माधोपुर राजस्थान को चलती ट्रेन में युवती के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप का दोषी मानते हुए दो वर्ष का सश्रम कारावास व पांच हजार रुपए के अर्थदंड से दंडित किया है।


अभियोजन के अनुसार 6 जून 2018 को दो बहने अपने नाना नानी के यहां से छुट्टियों के बाद वापस अपने घर ट्रेन से जा रही थी। सफर के दौरान रात 10.30 बजे करीब एक बहन बाथरूम के लिए गई तो एक अन्य यात्री सीआरपीएफ का जवान आरोपी रामअवतार जाट उसके पीछे गया व बाथरूम में घुसकर उसका मुंह दबा दिया व उसके साथ छेड़छाड़ कर जबर्दस्ती की कोशिश करने लगा जिस पर युवती ने अपनी कोहनी से आरोपी को धक्का दिया जिससे वह गिर गया बाद में फरियादीया चिल्लाकर बाथरूम से बाहर आई व ट्रेन में यात्रा कर रहे सहयात्री को उठाकर कोच अटेंडर को खबर की।

इस पर सुरक्षा में तैनात जवान मौके पर पहुंचे व जवान को जीआरपी थाना कोटा लाया गया। फरियादीया की रिपोर्ट पर रामअवतार के विरुद्ध मामला दर्ज किया था। अभियोजन की ओर से मामला प्रमाणित करने के लिए 14 साक्षियों के कथन करवाए गए न्यायालय ने आरोपी को दोषी मानते हुए आरोपी को दंडित किया है। अभियोजन की ओर से पैरवी आरएस चंद्रावत अपर लोक अभियोजक ने की।

Nilesh Trivedi Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned