scriptजिला स्वास्थ्य समिति ने तीन डॉक्टरों को किया जिला अस्पताल | District Health Committee has done three doctors in district hospital | Patrika News
मंदसौर

जिला स्वास्थ्य समिति ने तीन डॉक्टरों को किया जिला अस्पताल

जिला स्वास्थ्य समिति ने तीन डॉक्टरों को किया जिला अस्पताल

मंदसौरMay 05, 2019 / 06:39 pm

Vikas Tiwari

patrika

mandsaur news

मंदसौर.
जिला अस्पताल में गत माह में डॉक्टरों के द्वारा नौकरी छोडऩे का एक सिलसिला चल रहा था। जिसके कारण जिला अस्पताल में डॉक्टरों कमी की समस्या ने विकराल रूप ले लिया था। जिसको लेकर पत्रिका ने लगातार खबरे प्रकाशित की थी। जिसके बाद जिला स्वास्थ्य समिति के अध्यक्ष एवं कलेक्टर धनराजू एस ने २ डॉक्टरों को ग्रामीण क्षेत्र के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से जिला अस्पताल किया है। वहीं एक डॉक्टर का ट्रेनिंग सेंटर से जिला अस्पताल में स्थानातंरण किया गया है।
जिला अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नगरी से डॉ रोहित सरागोई और संजीत-बूढा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से डॉ नवीन मंडलोई को जिला अस्पताल किया गया है। वहीं ट्रेनिंग सेंटर से जिला अस्पताल में डॉ राजेश सिसौदिया का स्थानातंरण किया गया था। उन्होंने काफी दिनों तक ज्वाइन नहीं किया था। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने जिला अस्पताल में ज्वाइन किया है।
दो डॉक्टर फिर से होगें कम
जिला अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार डॉ कुशल राज पाटीदार और डॉक्टर अर्पित पोरवाल को पीजी में सिलेक्शन हो गया है। दोनों ही डॉक्टर नोटिस पीरियड पर जिला अस्पताल में अपनी सेवाएं दे रहे है। डॉक्टर कुशलराज पाटीदार १० मई के बाद अपनी सेवाएं नहीं देगें। तो डॉ पोरवाल मई माह तक ही कार्य करेगें। दोनों डॉक्टरों के चले जाने के बाद दो डॉक्टरों की ओर कमी जिला अस्पताल में बढ़ जाएगी।
इनका कहना…
दो डॉक्टर को अंचल से जिला अस्पताल किया गया है। वही टे्रनिंग सेंटर से डॉ राजेश सिसौदिया को भी जिला अस्पताल किया गया है।
डॉ सौरभ मंडवारिया, आरएमओ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो