scriptमंदसौर जिले में अवैध शराब के बाद अब डोडाचूरा की तस्करी | Dodachura now smuggled after illegal liquor in Mandsaur district | Patrika News

मंदसौर जिले में अवैध शराब के बाद अब डोडाचूरा की तस्करी

locationमंदसौरPublished: May 25, 2020 10:50:49 pm

Submitted by:

Vikas Tiwari

मंदसौर जिले में अवैध शराब के बाद अब डोडाचूरा की तस्करी

mandsaur news

mandsaur news


मंदसौर
गरोठ पुलिस ने मादक पदार्थ की तस्करी में सोमवार को 430 किलो डोडाचुरा के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया। वही पिकअप के आगे बाइक से पायलेटिंग कर रहा एक आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण दर्ज कर अन्य आरोपियों की तलाश शुरू की।
गरोठ थानाप्रभारी एनके यादव ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर सोमवार दोपहर ग्राम खजूरी रुंडा और बर्डिया अमरा के बीच नाकेबंदी की गई। जहाँ पिकअप क्रमांक एमपी 14 जीडी 0657 में चालक लालसिंह पिता रघुसिंह सोंधिया राजपूत निवासी गंगुआखे?ा थाना पगारिया जिला झालावा? को पिकअप में रखे 22 कट्टो में रखे 430 किलो डोडाचुरा के साथ गिरफ्तार किया। इस कार्रवाई में 8 लाख 60 हजार रुपए का डोडाचुरा और करीब 5 लाख रुपए का पिकअप वाहन जब्त किया।
बाइक से पायलेटिंग कर रहा थाए पुलिस ने पिकअप को पक?ा तो हुआ फरार
थानाप्रभारी यादव ने बताया कि मौके पर पूछताछ में आरोपी लालसिंह ने बताया कि डोडाचुरा से भरी पिकअप वाहन मदनसिंह सोंधिया निवासी सुलखे?ा का खे?ी ने ग्राम सांठखे?ा में लालसिंह को दी थी। और मदनसिंह पिकअप के आगे आगे पायलेटिंग कर चल रहा था। पुलिस द्वारा पिकअप को पक?ते देख मदनसिंह मौके से फरार हो गया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर फरार आरोपी की तलाश शुरू की। साथ ही मामला अनुसंधान में लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो