scriptइलेक्ट्रानिक सामानों के पीछे भरकर तस्कर ले जा रहे थे डोडाचूरा | Dodachura was carrying smugglers behind electronic goods | Patrika News

इलेक्ट्रानिक सामानों के पीछे भरकर तस्कर ले जा रहे थे डोडाचूरा

locationमंदसौरPublished: Aug 28, 2019 04:46:30 pm

Submitted by:

Vikas Tiwari

इलेक्ट्रानिक सामानों के पीछे भरकर तस्कर ले जा रहे थे डोडाचूरा

mandsaur news

mandsaur news

मंदसौर
मल्हारगढ़ पुलिस ने एक कंटेनर से २९९ किलो डोडाचूरा सहित दो आरोपियों को तो दलौदा पुलिस ने दो युवकों को साढ़े पांच सौ ग्राम अफीम ले जाते हुए गिरफ्तार किया है। चारों आरोपियों को पुलिस आज न्यायालय में पेश करेगी। और रिमांड की मांग करेगी। रिमांड के दौरान आरोपियों से डोडाचूरा और अफीम के बारे में पूछताछ करेगी।
मल्हारगढ़ पुलिस उपनिरीक्षक दिलीप राजौरिया ने बताया कि ऑपरेशन प्रहार के अंतर्गत अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। मुखबिर से सूचना मिली थी कि कंटेनर क्रमांक एचआर ३७डी८७०० में अवैध मादक पदार्थ डोडाचूरा भरकर जा रहा है। जो मल्हारगढ़ होते हुए राजस्थान की ओर जाने वाला है। और डोडाचूरा आकली के सुनिल ङ्क्षसह ने भरवाया है।
फ्रिज के कार्टून के पीछे रखे थे डोडाचूरा के कट्टे
उपनिरीक्षक राजौरिया ने बताया कि हाईवे के कृष्णा भोजनालय के सामने कंटेनर को रोका गया। और उसकी तलाशी ली गई तो सामने आया कि इलेक्ट्रानिक सामानों के कार्टूनों के पीछे छिपाकर कट्टों में डोडाचूरा रखा हुआ है। १५ कट्टों में २९९ किलो डोडाचूरा बरामद किया गया। और आरोपी पलविंदर ङ्क्षसह उम्र ३३ साल निवासी मंडवाल हरियाणा और सुनिल सिसौदिया उम्र १८ साल निवासी आंकली को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों द्वारा बताया गया कि डोडाचूरा दिल्ली ले जा रहे थे।
दो युवकों से साढ़े पांच सौ ग्राम अफीम की बरामद
दलौदा थानाप्रभारी अमित सिंह कुशवाह ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर निरधारी फंटे से सोमवार दोपहर को दो बाइक सवार युवकों को रोका और उनकी तलाशी ली तो उनके पास से साढ़े पांच सौ ग्राम अफीम बरामद हुई। जिसके बाद सरजात ङ्क्षसह शक्तावत उम्र २१ और लाखनङ्क्षसह मालवीय उम्र २२ साल दोनों निवासी मूंदेडी को गिरफ्तार किया। आरोपियों ने बताया कि वह अफीम भारत पाटीदार से लेकर आए है। भारत पाटीदार की तलाश शुरु कर दी है। दोनों आरेापियों को आज न्यायालय में पेश किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो