script

निर्माण एजेंसी का बकाया 40 लाख रुपए देने का प्रस्ताव पारित

locationमंदसौरPublished: Feb 01, 2018 10:47:48 pm

Submitted by:

harinath dwivedi

दुधाखेडी माताजी मंदिर प्रबंध समिति की बैठक

patrika

Dudhheddi Mataji Temple

लावारिस की देखभाल करने वाली कचरीबाई के वेतन में एक हजार रुपए बढ़ाए

मंदसौर । गरोठ दुधाखेडी माताजी मंदिर प्रबंध समिति की बैठक गुरुवार को शाम 6 बजे ग्राम पंचायत कार्यालय में समिति के सचिव एवं एसडीएम आरपी वर्मा की अध्यक्षता में सम्पन हुई। मंदिर कर्मचारी पंडित ब्रजेश शर्मा ने बताया कि बैठक में मंदिर नव निर्माण कंपनी मोहक मार्बल्स क्राफ्ट के बकाया राशि 40 लाख के भुगतान करने का प्रस्ताव पारित किया गया। साथ ही जल संसाधन विभाग द्वारा बनाई जाने वाली पेय जल टंकी के स्थान चयन के लिए तहसीलदार भानपुरा एवं ग्राम पंचायत सरपंच को निर्देशित किया गया। फोर लेन रोड निर्माण के भुगतान पर प्रशासकीय स्वीकृति मिलने के उपरांत भुगतान करने, स्नानाघार घर का निर्माण चयनित स्थान पर करने के लिए निविदा आमंत्रित करना, मंदिर परिसर में एक 8 वर्षीय लावारिस बालक दयाल सिंह की देखरेख कर रही सफाई मंदिर कर्मचारी कचरी बाई के मासिक वेतन में एक हजार रुपए की बढ़ोतरी की गई।
बैठक में समिति के एसडीओ लोकनिर्माण सूरज झरिया, सरपंच प्रतिनिधि किशोर पाटीदार, पुजारी आत्माराम नाथ , घनश्याम नाथ, ग्राम कोटवार परमानंद शर्मा सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

मीणा समाज की समीक्षा बैठक हुई संपन्न
संजीत
मीणा समाज सेवा संगठन की तहसील गरोठ, भानपुरा व मंदसौर की 18 फरवरी को आयोजित महासम्मेलन की तैयारियों को लेकर समीक्षा बैठक सम्पन्न हुई। और आगामी रणनीति तैयार की गई।
जिला अध्यक्ष प्रहलाद रावत ने बताया कि 18 फरवरी को लेकर जिले में 75 दिन तक जनजागरण अभियान चलाया गया था। जिसमें 110 गाँवों में रात्रिकालीन चौपाल बैठक का आयोजन कर स्वजातीय बंधुओ को भोपाल चलने का आह्वान किया गया।
महासम्मेलन के प्रदेश प्रचार प्रसार प्रभारी अमरलाल मीणा ने बताया कि जनजागरण टीम ने प्रतिदिन शाम 4 बजे से लेकर रात10 बजे कि बीच मीणा समाज के प्रत्येक गाँव में बैठक कि है। महासम्मेलन के जिला प्रभारी देवीकिशन फौजी ने बताया कि आजादी के 70 सालों बाद पहली बार मीणा समाज में ऐसा जागरण हुआ है समाज में जबदस्त उत्साह है। चार फरवरी को भानपुरा में वाहन रैली, सात फरवरी को गरोठ में, नौ फरवरी को मंदसौर और ११ फरवरी को शामगढ़ तहसील में निकलेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो