script

देव-दर्शन के बाद भाजपा-कांग्रेस प्रत्याशियों ने किया मतदान

locationमंदसौरPublished: May 19, 2019 08:25:20 am

Submitted by:

Nilesh Trivedi

देव-दर्शन के बाद भाजपा-कांग्रेस प्रत्याशियों ने किया मतदान

patrika

देव-दर्शन के बाद भाजपा-कांग्रेस प्रत्याशियों ने किया मतदान


मंदसौर.
मंदसौर संसदीय सीट पर लोकसभा चुनाव को लेकर रविवार को मतदान शुरु हुआ। सुबह के समय मॉकपोल के बाद जैसे ही मतदान शुरु हुआ तो हर और उत्साह सा माहौल दिखाई दिया। सुबह के समय भाजपा व कांग्रेस प्रत्याशी ने शहर के अपने-अपने मतदान केंद्र पर पहुंचकर मतदान किया। तो वहीं इस बार निर्वाचन आयोग द्वारा दिव्यांगों के लिए अलग से चिंहित कर बनाए गए मतदान केंद्रों पर भी दिव्यांगजनों ने उत्साह के साथ पहुंचकर मतदान किया। भाजपा कांग्रेस प्रत्याशियों के साथ ही निर्दलीय व अन्य दलों के प्रत्याशियों ने भी मतदान किया।
कमला नेहरु केंद्र पर गुप्ता ने किया मतदान
सुबह के समय पूजन-अर्चन के बाद भाजपा प्रत्याशी सुधीर गुप्ता कमला नेहरु में बनाए गए मतदान केंद्र पर पहुंचे। पैर में प्लास्टर होने के कारण सहारें से वह यहां अपने समर्थको के साथ पहुंचे। इस दौरान उन्होंने केंद्र पर पहुंचकर मतदान प्रक्रिया संपन्न की। इसके बाद वह पार्टी के लोगों के साथ संसदीय क्षेत्र में मतदान प्रक्रिया की जानकारी लेने के लिए जुट गए और रुझान से लेकर अपडेट लेते रहे।
पहले पशुपतिनाथ की पूजा की फिर किया मतदान
कांग्रेस प्रत्याशी मीनाक्षी नटराजन ने रविवार को सुबह भगवान पशुपतिनाथ मंदिर पहुंचकर वहां पर विशेष रुप से पूजा-अर्चना की। इसके बाद यहां से वह मतदान करने के लिए जिला प्रशिक्षण संस्थान में बनाए गए मतदान केंद्र पर पहुंची और लाईन में लगकर अपने नंबर आने का इंतजार करने के बाद अंदर पहुंचकर मतदान प्रक्रिया संपन्न की। इसके बाद वह भी पार्टी के लोगों के साथ यहां से रवाना हो गई। और मतदान से जुड़ी अन्य जगहों से जानकारी लेने लगी।

ट्रेंडिंग वीडियो