scriptआज शाम से 19 शाम तक बाहरी व्यक्ति जिले की सीमा में नहीं रुक सकेंगे | election 2019 news | Patrika News

आज शाम से 19 शाम तक बाहरी व्यक्ति जिले की सीमा में नहीं रुक सकेंगे

locationमंदसौरPublished: May 17, 2019 12:11:40 pm

Submitted by:

Nilesh Trivedi

आज शाम से 19 शाम तक बाहरी व्यक्ति जिले की सीमा में नहीं रुक सकेंगे

patrika

आज शाम से 19 शाम तक बाहरी व्यक्ति जिले की सीमा में नहीं रुक सकेंगे

मंदसौर.

लोकसभा चुनाव को लेकर आज शाम को प्रचार खत्म होने के साथ ही बाहरी व्यक्तियों के लिए जिले की सीमा में प्रवेश भी प्रतिबंधित हो जाएगा। आज शाम ६ बजे से लेकर मतदान के दिन १९ मई शाम ६ बजे तक जिले की सीमा में बाहरी व्यक्ति नहीं रुक सकेंगे। यदि कोई सीमा में आया तो उस पर कार्रवाई की जाएगी। कलेक्टर धनराजू एस व एसपी विवेक अग्रवाल ने इसे लेकर पूरे अमले को निर्देश जारी किए है।

17 से 19 शाम ६ बजे तक की स्थिति में राजनैतिक पदाधिकारी, किसी भी दल से जुड़े कार्यकर्ता या अन्य कोई जिले के बाहर से आए और निर्वाचन क्षेत्र के मतदाता नहीं है तो उन पर कार्रवाई होगी। अगर कोई इस निर्वाचन क्षेत्र के मतदाता नहीं है और वो जानबुझकर रूकते है, तो माना जाएगा। इस दौरान अगर कोई व्यक्ति होटलों, लॉज, सराय, आश्रय गृहों, सार्वजनिक आश्रय गृहों मे कोई बाहरी व्यक्ति पाया गया तो सीधे होटल संचालक पर भी कार्रवाई की जाएगी। एसपी विवेक अग्रवाल ने बताया कि कोई भी जिले से बाहर का व्यक्ति यदि जिले में रुका तो आमजन भी कलेक्टर-एसपी को सीधे फोन पर सूचना दे सकते है।

आज शाम 6 के बाद थम जाएगा प्रचार
जिले में आज शाम 6 बजे चुनाव प्रचार थम जाएगा। कोई भी व्यक्ति किसी मतदान क्षेत्र में चुनाव के संबंध में कोई आमसभा, सार्वजनिक सभा या जुलूस आयोजित नहीं कर सकेगा।

सभी चिंिहंत शासकीय भवन आज रिक्त करे
कलेक्टर ने लोकसभा चुनाव को लेकर चिंहित सभी मतदान केंद्रों के भवनों को आज रिक्त करने के निर्देश दिए है। जो 20 मई तक अधिग्रहित रहेंगे।
……………………

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो