scriptसुबह के दो घंटे में मतदाताओं ने दिखाया उत्साह, 14.62 प्रतिशत हुआ जिले में मतदान | election update 2019 mandsaur loksbha | Patrika News

सुबह के दो घंटे में मतदाताओं ने दिखाया उत्साह, 14.62 प्रतिशत हुआ जिले में मतदान

locationमंदसौरPublished: May 19, 2019 09:47:38 am

Submitted by:

Nilesh Trivedi

सुबह के दो घंटे में मतदाताओं ने दिखाया उत्साह, 14.62 प्रतिशत हुआ जिले में मतदान

patrika

सुबह के दो घंटे में मतदाताओं ने दिखाया उत्साह, 14.62 प्रतिशत हुआ जिले में मतदान


मंदसौर.
मंदसौर जिले में लोकसभा चुनाव को लेकर मतदान में मतदाताओं ने अपार उत्साह दिखाया है। सुबह के शुरुआत दो घंटो में मतदान में जिले का औसत १४.६२ प्रतिशत रहा है। मतदान केेंद्रों पर महिलाओं व पुरुषों की लंबी लाईनों के साथ दिव्यांग व अन्य लोग भ्ज्ञी मतदान करने पहुंच रहे है। केंद्रों पर कड़ी सुरक्षा और तमाम इंतजामों के साथ सुबह ७ बजे से मतदान का दौर जारी है।
पिछले लोकसभा चुनाव में मतदान संसदीय क्षेत्र में ७१ प्रतिशत से अधिक रहा था। शुरुआत दौर में हुए मतदान के साथ अब मतदाताओं को उत्साह का दौर और बढ़ रहा है।

यह रहा जिले की चारों विधानसभाओं मतदान
मंदसौर जिले की चारों विधानसभाओं में से शुरुआत दो घंटे में सबसे ज्यादा मतदान मल्हारगढ़ विधानसभा में हुआ तो सबसे कम मंदसौर सीट पर हुआ है। मंदसौर में १३.८ और मल्हारगढ़ में १६.४१, सुवासरा में १३.८५ और गरोठ में १४.५९ प्रतिशत मतदान हुआ है। जिले का औसत मतदान प्रतिशत १४.६२ रहा है।
अब तक शांतिपूर्ण, अफसर कर रहे निरीक्षण
जिले की चारो सीटों पर ११४१ मतदान केंद्रों पर सुबह ९.३० बजे तक मतदान प्रक्रिया पूर्ण रुप से शांतिपूर्ण संपन्न हो रही है। गांवों में मतदान के बहिष्कार के अलावा अन्य कोई घटना कही पर नहीं हुई। इधर कलेक्टर धनराजू एस और जिला पंचायत सीईओ आदित्य सिंह सहित जिले के प्रशासनिक व पुलिस के अफसर लगातार सुबह से जिले के मतदान केंद्रों का भ्रमण करते हुए निगरानी रखे हुए है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो