scriptसभी दावेदार को छोड़ चारों ब्लॉक अध्यक्ष हुए एक, बिगड़ा सुवासरा का समीकरण! | Except for all the contenders, the four block presidents became one, | Patrika News

सभी दावेदार को छोड़ चारों ब्लॉक अध्यक्ष हुए एक, बिगड़ा सुवासरा का समीकरण!

locationमंदसौरPublished: Jun 19, 2020 01:06:55 am

Submitted by:

Vikas Tiwari

सभी दावेदार को छोड़ चारों ब्लॉक अध्यक्ष हुए एक, बिगड़ा सुवासरा का समीकरण!

mandsaur news

mandsaur news

मंदसौर.
सुवासरा उपचुनाव को लेकर लगातार चुनाव को कही ना कही प्रभावित करने वाली खबरें आ रही है। ऐसे में दूसरी दिन भी कंाग्रेस से खबर आई है कि सुवासरा विधानसभा क्षेत्र के चारों ब्लॉक अध्यक्ष पूर्व सीएम एवं पीसीसी चीफ कमलनाथ से मिले है। इनके चारोंं ब्लॉक अध्यक्षों के साथ पूर्व मंत्री प्रियव्रत ङ्क्षसह भी उपस्थित भी बहुत मायने रखती है। चारों ब्लॉक अध्यक्षों ने एक आवेदन भी दिया है। जानकारी केअनुसार सुवासरा विधानसभा में होने वाले आगामी उपचुनाव के लिए चारोंं ब्लॉक अध्यक्षों ने भी दावेदारी की है। गोविंदसिंह पंवार ब्लॉक अध्यक्ष सीतामऊ, समरथ गुर्जर ब्लॉक अध्यक्ष नाहरगढ़, दुलेसिह पंवार ब्लॉक अध्यक्ष शामगढ़ और परमेश्वर पाटीदार ब्लॉक अध्यक्ष सुवासरा ने प्रदेश काग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व सीएम कमलनाथ से भोपाल में मिले। और आवेदन पत्र सौंपकर मांग कि हैं कि संगठन के चारों पदाधिकारियों में से पार्टी जिसे योग्य व उचित समझे किसी एक को उम्मीदवार के रुप में पार्टी का प्रत्याशी बनाए।
यूं बिगड़ेगा समीकरण
सूत्रों की माने तो चारों ब्लॉक अध्यक्ष एक हो गए है। ऐसे में अन्य दावेदारों को लेकर पार्टी के नेता संशय की स्थिति मेंं आ सकते है। यहां पर कही ना कही जातीय समीकरण को भी पार्टी देख रही है। ऐसे में चारोंं ब्लॉक अध्यक्षोंं का एक होना अन्य दावेदारों के लिए मुसीबत खड़ा कर सकता है। दो दिन में कांग्रेस में यह दूसरी बड़ी खबर है। गत दिवस कंाग्रेस छोडक़र करीब २०० कार्यकर्ताओं ने भाजपा ज्वाइन कर ली। ओर अब चारों ब्लॉक अध्यक्षों का एक होना कही ना कहीं उपचुनाव में नया समीकरण जीवित कर सकती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो