नायब तहसीलदार ने कहा भाषण सुनने नहीं आया तो किसानों ने ऊपर फेंक दी खराब फसलें, देखें वीडियो

खराब फसलों के मुआवजे सहित अन्य मांगों को लेकर किसानों का प्रदर्शन, अधिकारियों पर फेंके खराब फसल के पौधे..

By: Shailendra Sharma

Published: 05 Sep 2020, 04:06 PM IST

मंदसौर. मंदसौर के सुवासरा में अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे किसानों ने अधिकारियों पर अपनी खराब फसलों के पौधे फेंक दिए। किसानों ने नायब तहसीलदार की बात पर जमकर हंगामा किया और नारेबाजी करते हुए धरने पर बैठ गए। बाद में किसानों के हंगामे की खबर लगते ही एसडीएम मौके पर पहुंचे और किसान प्रतिनिधियों से चर्चा कर उन्हें आश्वासन देकर धरना खत्म कराया।

राजस्व अमले पर किसानों ने फेंके फसलों के पौधे
सुवासरा में बड़ी संख्या में किसान हाथों में बर्बाद हो चुकी सोयाबीन की फसल के पौधे लेकर मुआवजे और अन्य मांगों को लेकर प्रदर्शन के लिए जमा हुए थे। किसानों के प्रदर्शन की खबर लगते ही किसानों का ज्ञापन लेने के लिए नायब तहसीलदार नागेश पंवार अधिकारियों के साथ उनके पास पहुंचे लेकिन इसी दौरान किसानों से हो रही चर्चा के दौरान नायब तहसीलदार ने किसानों से कहा कि वो भाषण सुनने के लिए नहीं आए हैं जिससे किसान भड़क गए और उन्होंने अपनी खराब फसलों के पौधे नायब तहसीलदार और अधिकारियों के ऊपर फेंकने शुरु कर दिए। नायब तहसीलदार के रवैये से नाराज किसानों ने जमकर नारेबाजी करते हुए हंगामा करना शुरु कर दिया और धरने पर बैठ गए। किसानों के हंगामे की खबर जैसे ही एसडीएम बिहारी सिंह को लगी तो वो मौके पर पहुंचे और किसानों के प्रतिनिधियों से चर्चा कर किसानों को आश्वासन देकर शांत किया।

देखें वीडियो-

 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
किसानों के अधिकारियों पर खराब फसलें फेंकने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि वीडियो में आवाज क्लियर सुनाई नहीं दे रही है लेकिन अधिकारियों पर फसलें फेंकते हुए किसान साफ नजर आ रहे हैं। इस दौरान कुछ किसान दूसरे किसानों को ऐसा करने से रोकने की कोशिश करते हुए भी नजर आ रहे हैं।

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned