script

नायब तहसीलदार ने कहा भाषण सुनने नहीं आया तो किसानों ने ऊपर फेंक दी खराब फसलें, देखें वीडियो

locationमंदसौरPublished: Sep 05, 2020 04:06:22 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

खराब फसलों के मुआवजे सहित अन्य मांगों को लेकर किसानों का प्रदर्शन, अधिकारियों पर फेंके खराब फसल के पौधे..

kisan.jpg

मंदसौर. मंदसौर के सुवासरा में अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे किसानों ने अधिकारियों पर अपनी खराब फसलों के पौधे फेंक दिए। किसानों ने नायब तहसीलदार की बात पर जमकर हंगामा किया और नारेबाजी करते हुए धरने पर बैठ गए। बाद में किसानों के हंगामे की खबर लगते ही एसडीएम मौके पर पहुंचे और किसान प्रतिनिधियों से चर्चा कर उन्हें आश्वासन देकर धरना खत्म कराया।

राजस्व अमले पर किसानों ने फेंके फसलों के पौधे
सुवासरा में बड़ी संख्या में किसान हाथों में बर्बाद हो चुकी सोयाबीन की फसल के पौधे लेकर मुआवजे और अन्य मांगों को लेकर प्रदर्शन के लिए जमा हुए थे। किसानों के प्रदर्शन की खबर लगते ही किसानों का ज्ञापन लेने के लिए नायब तहसीलदार नागेश पंवार अधिकारियों के साथ उनके पास पहुंचे लेकिन इसी दौरान किसानों से हो रही चर्चा के दौरान नायब तहसीलदार ने किसानों से कहा कि वो भाषण सुनने के लिए नहीं आए हैं जिससे किसान भड़क गए और उन्होंने अपनी खराब फसलों के पौधे नायब तहसीलदार और अधिकारियों के ऊपर फेंकने शुरु कर दिए। नायब तहसीलदार के रवैये से नाराज किसानों ने जमकर नारेबाजी करते हुए हंगामा करना शुरु कर दिया और धरने पर बैठ गए। किसानों के हंगामे की खबर जैसे ही एसडीएम बिहारी सिंह को लगी तो वो मौके पर पहुंचे और किसानों के प्रतिनिधियों से चर्चा कर किसानों को आश्वासन देकर शांत किया।

देखें वीडियो-

 

https://youtu.be/Lq1eCjQBF7k

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
किसानों के अधिकारियों पर खराब फसलें फेंकने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि वीडियो में आवाज क्लियर सुनाई नहीं दे रही है लेकिन अधिकारियों पर फसलें फेंकते हुए किसान साफ नजर आ रहे हैं। इस दौरान कुछ किसान दूसरे किसानों को ऐसा करने से रोकने की कोशिश करते हुए भी नजर आ रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो