scriptपत्नी की आंखों के सामने पति व 6 महीने की बेटी पर गिरी आकाशीय बिजली, मौत | Father and 6-month-old innocent died due to lightning | Patrika News

पत्नी की आंखों के सामने पति व 6 महीने की बेटी पर गिरी आकाशीय बिजली, मौत

locationमंदसौरPublished: Sep 29, 2021 05:34:28 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

बारिश से बचने बेटी को गोद में लिए पेड़ के नीचे खड़ा था पिता, बिजली गिरने से दोनों की मौत

bijli.png

मंदसौर. मंदसौर में एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां आकाशीय बिजली गिरने से एक महिला की आंखों के सामने उसके पति व 6 महीने की मासूम बेटी की मौत हो गई। पति-पत्नी मासूम बच्ची को साथ लेकर खेत पर सोयाबीन की फसल काटने के लिए गए थे। इसी दौरान बारिश आने पर पति गोद में उठाकर एक पेड़ की छांव में चला गया तभी पेड़ पर आकाशीय बिजली गिरी जिससे पति व बेटी बुरी तरह झुलस गए और उनकी मौत हो गई। घटना मंगलवार शाम की है।

 

पत्नी की आंखों के सामने पति-बेटी की मौत
प्राप्त जानकारी के मुताबिक घटना मंदसौर के काचरिया कदमाला गांव की है। जहां रणायरा का रहने वाला कमल बंजारा पत्नी और बेटी को साथ लेकर मंगलवार को खेत पर सोयाबीन की फसल काटने के लिए गया था। पति-पत्नी खेत में काम कर रहे थे और उन्होंने बेटी को पास ही खेत में ही सुला दिया था। इसी दौरान शाम करीब 5 बजे बारिश होने लगी। बारिश से बेटी को बचाने के लिए पिता कमल ने बच्ची को गोद में उठाया और सीने से लगाकर पास ही एक पेड़ के नीचे जाकर खड़ा गया। पत्नी भी खेत से पेड़ की ओर जा रही थी तभी अचानक पेड़ पर आकाशीय बिजली गिर गई। जिसकी चपेट में आने से कमल व 6 महीने की बेटी बुरी तरह झुलस गए और पत्नी की आंखों के सामने ही दोनों की मौत हो गई। बताया जा रहा कि कमल मजदूरी करता था और अपने परिवार का पालन पोषण करता था।

 

ये भी पढ़ें- प्यार में फंसाकर इमोशनल कर लूटी इज्जत, फिर रेप का वीडियो युवती के पति को भेजा

 

आकाशीय बिजली बनी काल
बता दें कि बीते कुछ दिनों में मंदसौर जिले में बिजली गिरने की घटना में 6 लोगों की मौत हो चुकी है। मुल्तानपुर चौकी के धरियाखेड़ी गांव में भी बिजली की चपेट में आने से एक युवक की मौत मंगलवार को हुई। वहीं मजदूरी करने आया एक शख्स घायल हो गया। शामगढ़ के रुपारेल गांव में भी एक युवक आकाशीय बिजली का शिकार हुआ। इससे पहले 25 सिंतबर को चिपलाना गांव में एक युवक आकाशीय बिजली की चपेट में आने से काल के गाल में समा गया था।

देखें वीडियो- बीच सड़क पर लड़की ने युवक को चप्पलों से पीटा

https://www.dailymotion.com/embed/video/ x84ixs4

ट्रेंडिंग वीडियो