scriptपिता करता था बेटी से छेड़खानी, यह देख मजदूर ने अपहरण कर किया रेप, अब छह महीने की है गर्भवती | Father molested daughter,Seeing this, labour kidnapped and raped | Patrika News

पिता करता था बेटी से छेड़खानी, यह देख मजदूर ने अपहरण कर किया रेप, अब छह महीने की है गर्भवती

locationमंदसौरPublished: Dec 02, 2019 05:34:04 pm

Submitted by:

Muneshwar Kumar

पुलिस ने पिता और मजदूर को गिरफ्तार कर भेजा जेल

3_1.jpg
भानपुरा/मंदसौर/ हैदराबाद की घटना के बाद से पूरे देश में गुस्सा है। लेकिन जब घर के अंदर ही भेड़िए बैठे हैं, तो फिर पुलिस क्या करेगी। वो भी भेड़िए के रूप में जब पिता ही हो तो क्या हमे सोचने की जरूरत नहीं कि हम इंसान है या राक्षस। मध्यप्रदेश के मंदसौर से ऐसी ही एक शर्मनाक घटना सामने आई है। जहां पिता अपनी बेटी के साथ छेड़खानी करता था।
दरअसल, यह दिल दहला देने वाली घटना मंदसौर के भानपुरा की है। भानपुरा थानाक्षेत्र केग्राम कैथूली में एक नाबालिग के साथ उसका पिता लंबे समय से छेड़छाड़ कर रहा था। यह उसके खेत पर काम करने वाले मजदूर भी देख रहा था। मजदूर ने नाबालिग के साथ बलात्कार किया और उसका अपहरण कर लिया। पिता ने अपहरण की आशंका मजदूर पर न जताते हुए दो अन्य युवकों पर जताई।
young girl rape her boyfriend in gwalior
जांच में खुलासा हुआ
वहीं, पिता की शिकायत पर पुलिस ने जब जांच शुरू की तो मजदूर द्वारा अपहरण करना सामने आया। पुलिस ने नाबालिग को दस्तियाब कर आरोपी मजदूर को गिरफ्तार कर लिया है और नाबालिग के कथन के बाद पिता के खिलाफ पाक्सो एक्ट के छेड़छाड़ का प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया गया और पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। पुलिस की जांच में सामने आया कि मजदूर कई महीनों से दुष्कर्म कर रहा था।
Girl raped in submergence village of Omkareshwar dam in khandwa
IMAGE CREDIT: patrika
मजदूर देखता था छेड़खानी करते
थाना प्रभारी ओपी तंतवार ने बताया कि कैथूली गांव में खेत पर काम करने वाले मजदूर हजारीलाल अहिरवार द्वारा आए दिन पीड़िता के साथ उसके पिता द्वारा छेड़छाड़ करना देखता था। आरोपी मजदूर ने इस बात का फायदा उठाया और पीड़िता को डरा धमकाकर उसके साथ रेप किया। कई माह तक दुष्कर्म करता रहा, और 19 नवंबर को पीड़िता का अपहरण कर लिया।
gang rape with a young girl by boyfriend
पिता ने गांव के लड़कों के खिलाफ की शिकायत
पुलिस के अनुसार पिता ने लड़की के अपहरण के बाद वह गांव के ही दो लड़कों पर आरोप लगाकर पुलिस थाना भानपुरा में अपहरण की आशंका जताई। इसके बाद पुलिस ने जांच की तो पिता का आरोप गलत निकला। पुलिस को खेत पर काम करने वाले मजदूर हजारी लाल अहिरवार द्वारा अपहरण करने की पुष्टि हुई। उसके बाद पुलिस ने आरोपी मजदूर हजारीलाल का मोबाइल चितौड़ में ट्रेस किया। जिसके बाद पुलिस ने 28 नवंबर को चित्तौड़गढ़ क्षेत्र से नाबालिग को बरामद कर लिया है।
Ajmer Dairy Chairman Rape case-पीडि़ता ने जारी किया ऑडियो-अजमेर डेयरी अध्यक्ष चौधरी पर दबाव डालने का आरोप

गर्भवती है पीड़िता
पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने पिता के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 सहित अन्य धारा में प्रकरण दर्ज कर आरोपी पिता को न्यायलय में पेश किए जाने के बाद जेल भिजवा दिया गया। थाना प्रभारी तंतवार ने बाताया कि नाबालिग गर्भवती है। पूछताछ के दौरान आरोपी मजदूर ने बताया कि होने वाला बच्चा उसी का है। इस पर मजदूर का डीएनए टेस्ट भी करवाया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो