नपा के अभियानों पर भारी पड़ रहा लोगों में आवारा कुत्तों का भय

नपा के अभियानों पर भारी पड़ रहा लोगों में आवारा कुत्तों का भय

मंदसौर.
शहर में इन दिनों आवारा कुत्तों के कारण लोगों में डर व भय का माहौल बढ़ता जा रहा है। रहवासी इलाको से लेकर कॉलोनी में आम लोगों में दहशत का माहौल है। नपा भले ही शहर में इन आवारा कुत्तों को पकडऩे के लिए अभियान चलाने का दावा कर रही है लेकिन गांधीनगर क्षेत्र के लोगों ने आवारा कुत्तों की परेशानियों को लेकर सीएमओ को ज्ञापन दिया तो विभिन्न जगहों पर लोगों के बीच कुत्तों का बढ़ रहा आंतक नपा के दावों की पोल खोल रहा है।


आवारा कुत्तों की दहशत में गांधीनगरवासी
गांधीनगर विकास समिति ने सीएमओ को ज्ञापन सौंपा। इसमें उन्होंन गांधीनगर में आवारा कुत्तों की बढ़ती समस्या का जिग्र किया। रहवासियों ने बताया कि क्षेत्र में अत्यधिक आवारा कुत्तों के कारण आम लोगों में भय का माहौल है। आवारा कुत्तें घरों में घुसकर हमला कर रहे है। आलम तो यह हो गया कि दहशत के कारण लोगों को घरों के बाहर लकड़ी लेकर पहरा देना पड़ रहा है। उन्होंने सीएमओ से क्षेत्र में बढ़ती समस्या का निराकरण करवाने की मांग की है। रहवासियों ने बताया कि पैदल और वाहन चालको भी हमला कर रहे है।
अभियान चल रहा है
शहर में कुत्तों को पकडऩे का अभियान चल रहा है। आवासीय क्षेत्रों से कुत्तों को पकड़कर शहर से दूर जंगल में छोड़ा जा रहा है।-केजी उपाध्याय, स्वास्थ्य अधिकारी

Nilesh Trivedi Desk/Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned