scriptभीड़ ने पहले पीटा, फिर रगड़वाई नाक और फिर जूतों की चटवाई धूल | First beaten, then rubbing noses and then shoe dust | Patrika News

भीड़ ने पहले पीटा, फिर रगड़वाई नाक और फिर जूतों की चटवाई धूल

locationमंदसौरPublished: Jun 22, 2019 12:14:13 pm

Submitted by:

Nilesh Trivedi

भीड़ ने पहले पीटा, फिर रगड़वाई नाक और फिर जूतों की चटवाई धूल

patrika

भीड़ ने पहले पीटा, फिर रगड़वाई नाक और फिर जूतों की चटवाई धूल

मंदसौर.
जिले के नारायणगढ़ थाना क्षेत्र के गांव नागर पिपलिया में एक युवक के साथ भीड़ ने मारपीट की। भीड़ यहीं पर नहीं रुकी। उस युवक से कई बार अपने जूतों पर नाक रगड़बाई। युवक को एक नहीं अनेक लोगों के पैरों पर गिरकर जूतों पर नाक रगड़वाई गई। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। मामले ने तूल पकड़ा तो एसपी हितेश चौधरी ने मल्हारगढ़ एसडीओपी दिलीप बिलवाल को मामले की जांच सौंपी है। वीडियो 16 जून का बताया जा रहा है। युवक से नाग रगड़वाने के बाद जूतों की धूल भी चटवाई। तो उसके घर और ससुराल में जाकर भी लोगों ने तोडफ़ोड़ की। इतना सब होने के बाद पीडि़त युवक घर से अब तक लापता है।

भीड़ द्वारा खेत पर युवक को घेरकर मारपीट और नाग रगड़वाई का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो बीते 16 जून का है। वीडियो में मारपीट करने वाले लोग भीड़ के बीच पीडि़त युवक से मारपीट करते हुए एक-एक कर कई लोगो ंके पैरो में नाक रागड़वा रहे है। युवक एक एक कर कई लोगों के पैरों में गिरकर अपनी नाक रगड़ रहा है।
शराब पीने के दौरान हुआ विवाद
बताया जा रहा है कि पीडि़त युवक कमल सिंह गांव में ही अपने अन्य दोस्तों के साथ विवाह समारोह में गया था। जहां शराब पीने के बाद आपस मे झगड़ा हो गया । कमलसिंह को उसके साथियो ने जमकर पीटा। इसके बाद भी जब उनका मन नहीं भरा तो पीडि़त युवक को एक -एक कर पैरो में नाक रगड़वाई और जूतों की धूल चटवाई। मारपीट कर रहे बाकी साथियों ने इसका वीडियो भी बनाया और गांव में पीडि़त युवक को लज्जित करने के लिए सोशल मीडिया में वीडियो को वायरल कर दिया। इसके बाद पीडि़त युवक कमल सिंह अचानक घर से गायब हो गया।
इतना ही नहीं युवको ने उसके घर और ससुराल में भी तोडफ़ोड़ की। मामले शिकायत संबंधित थाने की पुलिस ने भी नहीं सुनी। वायरल वीडियो के बाद एसपी हितेश चौधरी ने मल्हारगढ़ एसडीओपी को जांच के निर्देश दिए है । बहरहाल पीडि़त युवक कमलसिंह लापता बताया जा रहा है । वही पुलिस अब पूरे मामले की जांच करते हुए युवक की तलाश कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो