script5 माह के बेटे सहित चार बच्चों को लेकर आधी रात को कुएं में कुदी महिला, पांचों की मौत | children died in a well, four were killed in four wells | Patrika News

5 माह के बेटे सहित चार बच्चों को लेकर आधी रात को कुएं में कुदी महिला, पांचों की मौत

locationमंदसौरPublished: Jul 17, 2019 11:42:33 am

Submitted by:

Nilesh Trivedi

5 माह के बेटे सहित चार बच्चों को लेकर आधी रात को कुएं में कुदी महिला, पांचों की मौत

patrika

5 माह के बेटे सहित चार बच्चों को लेकर आधी रात को कुएं में कुदी महिला, पांचों की मौत

मंदसौर.
जिले के भानपुरा तहसील के गांव खजूरना खेड़ा में आधी रात को अपने चार बच्चों को लेकर कुएं में कुद गई। इस घटना में महिला और चारों बच्चों की मौत हो गई। सुबह जब लोगों ने कुएं में शवों को तैरते देखा तो घटना की जानकारी मिली। इस घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई और मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। जब तक शवों को बाहर निकाला जाता तब तक सभी पांचों की मौत हो चुकी थी। दो छोटे बच्चों के शव ग्रामीण तैराको को कुएं में आसानी से नहीं मिले। इस पर ग्रामीणों ने कुएं के पानी को मोटरे चालू कर खाली किया। इसके बाद बच्चों के शवों को भी बाहर निकला। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात हो गया।

5 माह का बेटा और 8 साल की बेटी के साथ कुदी महिला
महिला बतूलबाई (३५) पति प्रभुलाल अपने चारों बच्चों इसमें पिंकी (८), लक्क (६), कनिका (३) और सबसे छोटे बेटे की उम्र महज ५ माह है। इन चारों को लेकर वह कुएं में कुद गई। बताया जा रहा है कि रात के अंधेरे में बतूलबाई इन चारों बच्चों को लेकर कुएं में कुदी।

तो एसआई वर्दी उताकर कुएं में कुदें
सुबह जब ग्रामीणों ने देखा और तो भानपुरा टीआई ओपी तंतवार सहित एसआई एसके निमामा पूरे पुलिस बल के साथ नगर से ७ किमी दूर स्थित गांव में मौके पर पहुंचे। वहां ग्रामीण भी जुटे थे। इस दौरान एसआई निमामा वर्दी उतारककर कुएं में कुदे और एक बच्चे के शव को उन्होंने बाहर निकाला। इसके बाद ग्रामीणों की मदद से पानी निकालने के साथ ही सभी शवों को बाहर निकाला गया और पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। प्रारंभिक रुप सेपुलिस ने मर्ग कायम किया है। पति को भी सूचना दी है। घर की तलाशी भी ली है। पुलिस ने बताया कि रिश्तेदारों, महिला के मायके वालों के अलावा सभी से मामले में पूछताछ करेंगे। जांच की जा रही है।

घरेलु विवाद बता में महिला ने उठाया कदम
महिला का पति कंबल बेचने का काम करता है। और वह वर्तमान में केरल और तमिलनाडू क्षेत्र में कंबल बेचने के लिए गया हुआ है। ऐसे में महिला बच्चो के साथ घर पर थी और पारिवारीक विवाद के चलते उसके द्वारा बच्चों से कुएं में कुदकर आत्महत्या करने जैसा कदम उठाना बताया जा रहा है। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो