फूटबॉल खिलाडिय़ों को मार्च में ये मिलेगी सौगात

फूटबॉल खिलाडिय़ों को मार्च में ये मिलेगी सौगात

harinath dwivedi | Publish: Dec, 07 2017 05:56:51 PM (IST) Mandsaur, Madhya Pradesh, India

युवराज क्लब एवं स्टेडियम का किया निरीक्षण

मंदसौर. कलेक्टर ओमप्रकाश श्रीवास्तव ने बुधवार को युवराज क्लब, मंदसौर स्टेडियम एवं यशोधर्मन ऑफिस में संचालित विभिन्न प्रकार के अपूर्ण निर्माण कार्य, नवीन प्रोजेक्ट पर समीक्षा की एवं समीक्षा उपरांत मौके पर जाकर कार्यो का निरीक्षण भी किया। उन्होंने निरीक्षण के दौरान युवराज क्लब के शापिंग काम्पलेक्स की कार्योपरांत समस्त तकनीकी स्वीकृतियां एवं अन्य स्वीकृतियां भी प्राप्त करने के लिए संबंधित अधिकारी को निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि जिन दुकानदारों ने प्रीमियम राशि अभी तक जमा नहीं की उनसे एक मुश्त में राशि जमा कराई जाएंं। कलेक्टर श्रीवास्तव ने युवराज क्लब के दूसरे चरण के लिए प्राक्कलन एवं तकनीकी स्वीकृतियां प्राप्त करने के निर्देश दिए। उन्होंने निर्देश दिये कि युवराज क्लब के समस्त लेखा आदि का परीक्षण कर लें। अनुकुल जैन डिप्टी कलेक्टर मंदसौर युवराज क्लब के सचिव नियुक्त किए गए। कलेक्टर श्रीवास्तव ने स्टेडियम का भी निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने निर्देश दिए कि फुटबाल मैदान का शेष कार्य आगामी मार्च 2018 तक पूर्ण करें। उन्होंने कहा कि पानी निकासी की व्यवस्था, दर्शको की बैठक व्यवस्था बाउन्ड्रीवाल के उपर जाली लगाने का कार्य की स्वीकृति प्राप्त कर लें। साथ ही उन्होंने स्केटिंग कोर्ट को कवर करने का प्राक्कलन तैयार करने के लिए उपस्थित अधिकारियों को निर्देशित किया।
योग भवन निर्माण कार्य शीघ्र पूर्ण करने, योग भवन, स्केटिंग भवन का सेप्टिक टैंक तैयार करने एवं पेयजल की सप्लाई की व्यवस्था करने के भी निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान बाहर से आए खिलाडियों के ठहरने व विश्राम के लिए स्थल चिन्हाकिंत किया गया। स्टेडियम परिसर में समस्त अतिक्रमण तत्काल हटाने के निर्देश नगरपालिका एवं तहसीलदार को दिए। उन्होंने कहा कि स्टेडियम के मुख्य भवन में सुविधा घर का निर्माण एवं सेप्टिक टेंक का कार्य अगले एक सप्ताह में पूर्ण कर लें। आगामी 12 दिसम्बर को आयोजित स्टेडियम कमेटी एवं युवराज क्लब की बैठक में पुन: संपूर्ण कार्यो की समीक्षा की जाएगी। निरीक्षण के दौरान डिप्टी कलेक्टर अनुकुल जैन, एसडीएम एसएल शाक्य, कार्यपलनयंत्री पीडब्लूडी नरेन्द्र कुमार, जिला योजना अधिकारी डॉ जेके जैन, परियोजना अधिकारी अनिल भट्ट, जिला शिक्षा अधिकारी बीएल कारपेंटर, ठेकेदार सहित खेल संगठनों के पदाधिकरी मौजूद थे।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned