scriptbreking# इस कारण थानाप्रभारियों को भेजा लूप लाइन पढ़े यहां ….. | For this reason, the Loop Line sent to Thanaprabhari | Patrika News

breking# इस कारण थानाप्रभारियों को भेजा लूप लाइन पढ़े यहां …..

locationमंदसौरPublished: Feb 16, 2019 05:21:59 pm

Submitted by:

Vikas Tiwari

इस कारण थानाप्रभारियों को भेजा लूप लाइन पढ़े यहां ….

patrika

mandsaur news


मंदसौर.
पुलिस विभाग में थानाप्रभारियों के बड़े संख्या में तबादले हुए है। जिले से पांच थानाप्रभारियों के तबादले हुए है। इनमें दो थानाप्रभरियों को जिले में तबादला हुआ है तो तीन थानाप्रभारियों को लूप लाइन में कर दिया गया है। वहीं जिले को दो थानाप्रभारी मिले है। इसमें वायडीनगर थानाप्रभारी विनोद सिंह कुशवाह का छिंदवाड़ा, कोतावली थानाप्रभारी अजय सारवान का शाजापुर, मल्हारगढ़ थानाप्रभारी नरेेेंद्र ङ्क्षसह ठाकुर का पीएचक्यू, नारायणगढ़ थानाप्रभारी अवनीश श्रीवास्तव का आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ भोपाल और नाहरगढ़ थानाप्रभारी गोपाल ङ्क्षसह चौहान का अअवि पुलिस मुख्यालय भोपाल किया गया। चर्चाओं में है कि वायडीनगर थानाप्रभारी कुशवाह और मल्हारगढ़ थानाप्रभारी नरेंद्र ङ्क्षसह ठाकुर का स्थानातंरण राजनीतिक कारणों से हुआ है। थानाप्रभारी कुशवाह ने विधानसभा चुनाव के दौरान कांगे्रस प्रत्याशी नरेंद्र नाहटा के भतीजे की फैक्ट्री से शराब पकड़ी थी। वहंी नारायणगढ़ थानाप्रभारी अवनिश श्रीवास्तव ने पिता की बीमारी को लेकर भोपाल स्थानातंरण मांगा था। वहीं जिला उज्जैन से अरविंद ङ्क्षसह राठौर और देवास से विवेक कुमार कनोडिया का स्थानातंरण मंदसौर किया गया। जिले से पांच थानाप्रभारियों का स्थानातंरण हुआ है। और दो मिले है। ऐसे में फिर से जिले में थानाप्रभारियों की कमी शुुरु हो जाएगी।
सीएसपी का हुआ नीमच स्थानातंरण
पुलिस विभाग में शनिवार को एएसपी और एसडीओपी के तबादला सूची जारी की है। इसमें मंदसौर सीएसपी राकेश मोहन शुक्ला का स्थानातंरण नीमच कर दिया गया है। और नीमच एसडीपीओ नरेंद्र सिंह सौलंकी का मंदसौर स्थानातंरण कर दिया गया है।
0000000

मंदिर की दान पेटी उठा लेकर एक चोर
निंबोद.
भावगढ़ थानाक्षेत्र के अंतर्गत ग्राम निंबोद के हनुमान मंदिर से अज्ञात बदमाश दान पेटी चुरा कर गत रात ले गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और प्रकरण अज्ञात बदमाश के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध किया।
जानकारी के अनुसार मंदिर पुजारी शैलेंद्र शर्मा मंदिर पहुंचे तो उ न्होंने सामान अस्त व्यस्त देखा। और दान पेटी नहीं थी। मंदिर पुजारी शर्मा ने चौकीदार और १०० डायल पर सूचना दी। सूचना पर बीट प्रभारी मौके पर पहुंचे और पंचनामा बनाया। दान पेटी में करीब १० से १५ हजार रूपए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो