मंदसौर के लिए अच्छी खबर- सातों मरीजों की रिपोर्ट आई नेगेटिव


अच्छी खबर सातों मरीजों की रिपोर्ट आई नेगेटिव

By: Vikas Tiwari

Published: 29 Mar 2020, 07:31 PM IST

मंदसौर.
इंदौर से जिलेवासियों और प्रशासन के लिए अच्छी खबर आई कि भीलवाड़ा से आए सात संदिग्ध व्यक्तियों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। वहीं दूसरी ओर लॉकडाउन का पालन नहीं करने वाले १६ वाहन के लाइसेंस निलंबित कर दिए गए है। तो लॉक डाउन का उल्लघंन कर इधर-उधर घूम रहे लापरवाह लोगों से उपनिरीक्षक रितेश डामोर ने उठक-बैठक भी लगवाई। ऐसा ही मल्हारगढ़ थानाक्षेत्र में हुआ। इसके अलावा मल्हारगढ़ थाने को भी सेनेटाइज्ड किया गया।
जिला परिवहन अधिकारी द्वारा बताया गया कि लाक डाउन के नियमों का पालन नहीं करने वालों के ऊपर अतिरिक्त क्षेत्रीय परिवहन विभाग एवं पुलिस प्रशासन के द्वारा सख्त कार्यवाही की जा रही है। इसके अंतर्गत 16 वाहन जप्त किए गए। 16 वाहन के मालिकों को कारण बताओ सूचना पत्र जारी किया गया है। जवाब आने के पश्चात उन पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। कार्यवाही के अंतर्गत वाहनों के पंजीयन निरस्त कर दिए जाएंगे। वहीं दूसरी तरफ वाहन मालिकों के ड्राइविंग लाइसेंस सदा के लिए खत्म कर दिए जाएंगे।
एसपी हितेश चौधरी के निर्देश पर पुलिस ने 16 वाहन जप्त कर वाहन चालकों को लिया हिरासत में लिया है। कलेक्टर मनोज पुष्प ने नियम तोडऩे वाले लोगों के वाहन पंजीयन निरस्त करने और ड्राइविंग लाइसेंस निलंबित करने के लिए आदेश दिए है। इन वाहनों पर मोटर वाहन अधिनियम 1988 की धारा 55 3 के अंदर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Vikas Tiwari Bureau Incharge
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned