scriptमंदसौर जिले में पांच लोगों की कैसे हुई मौत…..पढ़े यहां | How five people died in Mandsaur district... Read here | Patrika News

मंदसौर जिले में पांच लोगों की कैसे हुई मौत…..पढ़े यहां

locationमंदसौरPublished: Aug 05, 2019 03:15:40 pm

Submitted by:

Vikas Tiwari

मंदसौर जिले में पांच लोगों की कैसे हुई मौत…..पढ़े यहां

patrika

mandsaur news

मंदसौर
जिले में रविवार हादसों भरा रहा। जिले के अलग-अलग थानाक्षेत्रों मेंं चार लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने सभी प्रकरणों में मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार दलौदा के रेलवे स्टेशन पर रविवार शाम को 5.50 बजे रतलाम- उदयपुर जाने वाली ट्रेन के समय दलौदा रेलवे स्टेशन पर मन्दसौर से रतलाम जाने वाली मालगाड़ी खड़ी थी और इसी दौरान प्लेटफार्म पर रतलाम से उदयपुर जाने वाली ट्रेन आई। मालगाड़ी के नीचे से निकलकर आ रहे बबलू पिता किशनलाल मीणा उम्र 35 वर्ष निवासी साठखेड़ा एवं विक्रम पिता बापुलाल मीणा उम्र 30 वर्ष निवासी रानीखेड़ी मालगाड़ी को क्रास करते नीचे से निकल रहे थे कि इसी दौरान ट्रेन चली। जिसमें बबलू पिता किशनलाल मीणा साठखेड़ा की घटना स्थल पर ही मौत हो गई एवं इसका साथी घायल हो गया। जिसको एम्बुलेंस की सहायता से धुंधड़का चिकित्सालय ले गया। सूचना पर रेलवे प्रभारी नौशाद खान एवं दलौदा पुलिस मौके पर पहुंची। जहां पंचनामा बनाया। और शव को धुंधड़का स्वास्थ्य कें द्र भेजा।
बाइक सवार ने मारी टक्कर मौत
शहर के पीजी महाविद्यालय के सामने रविवार दोपहर को एक बाइक सवार ने बाइक पर जा रहे संजय हिल्स निवासी शंभु ङ्क्षसह राजपूत उम्र ४८ को टक्कर मार दी। शंभु ङ्क्षसह को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। वहीं शहर के सरस्वती कॉलोनी में पानी की टंकी के निर्माण कार्य के दौरान मचान से गिरने पर योगेंद्र ङ्क्षसह उम्र ४५ साल की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।
माता-पिता के साथ जा रही चार वर्र्षीय बालिका को बस ने मारी टक्कर, मौत
सीतामऊ थानाक्षेत्र के गांव बिलात्री में गमी के कार्यक्रम में रतलाम जिले के अंतरवाला निवासी महिपाल ङ्क्षसह परिवार के साथ पैदल-पैदल बिलात्री जा रहे थे कि रातडिय़ा बस के चालक ने ल ापरवाही पूर्वक बस चलाते हुए चार साल की दीक्षा को टक्कर मार दी। जिसमें दीक्षा की मौत हेा गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुर्पद कर दिया। घटना के बाद चालक बस छोड़ फरार हो गया। पुलिस ने बस जप्त कर ली है। और चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो