सुरक्षा दे तो मध्यप्रदेश में फिल्मों की शूटिंग की अपार संभावनाएं

सुरक्षा दे तो मध्यप्रदेश में फिल्मों की शूटिंग की अपार संभावनाएं

मंदसौर.
हिंदी मूवी हॉरर वेबसाइट की शूटिंग के लिए गरोठ क्षेत्र में आए फिल्मी दुनिया के खलनायक व अभिनेता रजा मुराद ने सोमवार को कहा कि पुरानी पीढ़ी के अभिनेता व अभिनेत्रियों के बजाय वर्तमान की नई पीढ़ी के अभिनेता पूरे आत्मविश्वास के साथ काम कर रहे हैं। इसके साथ ही पुरानी पीढ़ी के मुकाबले में नए अभिनेताओं के साथ-साथ फिल्म निर्माताओं में भी अनुशासन आया है।

इसके साथ ही वर्तमान पीढ़ी के नायक अपने फिटनेस व स्वास्थ्य का भी पूरी तरह से ध्यान रख रहे हैं। फिल्में समाज को भाईचारे के साथ रहने का संदेश देने का कार्य करती है सभी फिल्मों में अच्छे के साथ अच्छा व बुराई करने वाले के साथ का अंत बुरा ही दर्शाया जाता है जो समाज को अच्छा संदेश देने के अलावा बुराइयों से लडऩे की भी प्रेरणा देता है।


गरोठ क्षेत्र में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे रजा मुराद ने कहा कि मध्यप्रदेश में पिछले सात-आठ वर्षों में फिल्मों की शूटिंगे बढ़ी है मध्यप्रदेश फिल्म इंडस्ट्री के हिसाब से बहुत ही अच्छी जगह है परंतु दूरी अधिक होने से फिल्म निर्माताओं का बजट ज्यादा होता है यदि सरकारें मध्यप्रदेश में फिल्म इंडस्ट्री को बढ़ावा देने के लिए टैक्स फ्री या टैक्स में कोई रियायत व सुरक्षा दे तो मध्यप्रदेश में फिल्म उद्योग को लेकर अपार संभावनाएं संभव है। सरकार द्वारा प्रदेश में आइफा अवॉर्ड का आयोजन भी स्वागतयोग्य कदम है।


५०० से अधिक फिल्मों में किया काम
500 से अधिक फिल्मों में किया है काम हॉरर बेबसाइट में है मुख्य खलनायक का रोल.
अभिनेता रजा मुराद ने कहा कि उन्होंने अब तक 500 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है वर्तमान में गरोठ क्षेत्र में चल रही अपनी फिल्म की शूटिंग व फिल्में के बारे में उन्होंने बताया कि एसआर फिल्म के बैनर तले बन रही इस फिल्म में वह मुख्य खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं। फि़ल्म की कहानी के बारे में उन्होंने बताया कि फिल्म डिजिटल वेब यूज़ में एक ही कैरेक्टर के इर्द-गिर्द घूमती है जिसे वह ही निभा रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग मंदसौर, सुवासरा, शामगढ़ धर्मराजेश्वर व गरोठ भवानीमंडी व झालावाड़ में हो रही है।


सीएए को लेकर नही दी कोई प्रतिक्रिया
वर्तमान में देश में सीए को लेकर चल रहे प्रदर्शन व विरोध के संबंध में पूछे जाने पर अभिनेता राजा मुराद ने कोई प्रतिक्रिया व्यक्त नहीं करते हुए सिर्फ इतना ही कहा कि प्रजातंत्र में सभी को विरोध व प्रदर्शन करने का अधिकार है परंतु इस विरोध व प्रदर्शन के दौरान किसी भी प्रकार का कानून का उल्लंघन नहीं होना चाहिए।

Nilesh Trivedi Desk/Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned