सुवासरा में मुंह पर पोती कालीख तो मल्हारगढ़ में खुद को जंजीरों से जकड़कर किया प्रदर्शन

सुवासरा में मुंह पर पोती कालीख तो मल्हारगढ़ में खुद को जंजीरों से जकड़कर किया प्रदर्शन

By: Nilesh Trivedi

Published: 19 Mar 2020, 11:05 AM IST

मंदसौर.
प्रदेश में सरकार को अस्थिर करने वाले जिले के सुवासरा विधायक हरदीपसिंह डंग के खिलाफ जिले में कांग्रेस अब सड़कों पर आ गई है। बुधवार को जिलेभर में डंग के खिलाफ प्रदर्शन हुआ। कांग्रेस के लोगों ने डंग को पार्टी के साथ विश्वासघात कर धोखा देने वाला कहा तो डंग पर व्यंग करते हुए रेत पर नाम लिखने वालें नोटों की गड्डी में बिकने वाले जैसे नारें भी लगाए। उनके गृहनगर सुवासरा में उनके पोस्टर पर कालीख पोती तो कही पुतला भी फूंका गया।

वहीं मल्हारगढ़ में कांग्रेस के लोगों ने खुद को जंजीरों से जकड़कर बंधक विधायको को रिहा करने की मांग की। २ मार्च से विधायक हरदीपसिंह डंग अपने क्षेत्र से गायब है और सोशल मीडिया पर इस्तीफा देने के साथ ही सरकार के खिलाफ खुलकर सामने आ चुके है। ऐसे में अब कांग्रेस भी डंग का विरोध कर रही है।


डंग के खिलाफ नारेबाजी कर किया प्रदर्शन
कांग्रेस ने गांधीचौराहें पर प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की। साथ ही भाजपा पर बैंगलोर में कांग्रेस के विधायकों को बंधक बनाने का आरोप लगाया। डंग के खिलाफ पार्टी को धोखा देने के खिलाफ विरोध में नारे लगाए। जिला कांग्रेस अध्यक्ष प्रकाश रातडिया, पूर्व विधायक नवकृष्ण पाटिल, पूर्व नपाध्यक्ष हनीफ शेख, जनपद पंचायत उपाध्यक्ष परशुराम सिसोदिया, राघवेंद्रसिंह तोमर के साथ अन्य मौजूद थे।
..
डंग के पोस्टर पर पोती कालीख, लगाए नारें
सुवासरा.
विधायक डंग के गृहनगर में उनके पोस्टर पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कालीख पोती और विरोध में प्रदर्शन किया। साथ ही डंग के पोस्टर को जलाते हुए विरोध किया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने डंग पर सरकार व जनता के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाया। राकेश पाटीदार, राजू परमेश्वर पाटीदार राहुल जैन, शिवनारायण घोटाला, गिरीश वर्मा, चेतन चौधरी मौजूद थे।
...
जंजीरों से खुद को जकड़ा और विधायको को रिहा करने की मांग की
मल्हारगढ़.
बैंगलोर में कांग्रेस के २२ विधायकों को भाजपा पर बंधन बनाने का आरोप लगाते हुए इसके खिलाफ कांगे्रस ने बुधवार को विरोध प्रदर्शन किया। यहां खुद केा जंजीरों में जकड़कर विरोध प्रदर्शन किया। साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, तरुण भनोत, जीतू पटवारी, लाखन सिंह सहित विधायको के साथ पुलिस द्वारा हिरासत में लिए जाने की घटना का विरोध किया। नगर के गाडगिल चोराहे पर विरोध प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की। अनिल शर्मा सहित कांग्रेसजनों ने स्वयं को जंजीरों में जकड़ा और नारेबाजी करते हुए रैली निकाली। रैली तहसील कार्यालय पहुंची। जहां तहसीलदार प्रीति बिसे को को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौपा। इसमें विधायको को छुड़ाने की मांग की। मदनलाल कुणेचा, अजित कुमठ, रामचंद्र करुण, दिलीप यादव, अनिल बोराना सहित कांग्रेसजन मौजूद थे।

Nilesh Trivedi Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned