scriptनीमच जिला जेल से फरार हुआ कैदी, मंदसौर में पुलिस की दबिश | jal brak news | Patrika News

नीमच जिला जेल से फरार हुआ कैदी, मंदसौर में पुलिस की दबिश

locationमंदसौरPublished: Jun 23, 2019 01:02:58 pm

Submitted by:

Nilesh Trivedi

नीमच जिला जेल से फरार हुआ कैदी, मंदसौर में पुलिस की दबिश

patrika

नीमच जिला जेल से फरार हुआ कैदी, मंदसौर में पुलिस की दबिश


मंदसौर.
जिले के मल्हारगढ़ थाना क्षेत्र के गांव चंदवासा का रहने वाला लेखराम पिता रमेश बावरी बीती रात को नीमच की जिला जेल से फरार हो गया। ट्रक चालक की हत्या के मामले में नीमच जेल में बंद कैदी लेखराम अन्य तीन कैदियों के साथ फरार हुआ। इसके बाद नीमच पुलिस ने मंदसौर जिले के कई जगहों पर दबिश दी तो मंदसौर पुलिस भी फरार कैदी को ढूंढने के लिए निकलें पड़ी। कई जगहों पर नाकेबंदी के साथ कैदी के परिजनों पर भी नजर रखते हुए उसकी तलाश की जा रही है।
मंदसौर में सक्रिय हुई पुलिस
नीमच जिले से भाग चार आरोपियों में ऐ एक मंदसौर जिले का रहने वाला है। ऐसे में आरोपी की तलाश को लेकर जिले की पुलिस भी सक्रिय हो गई है। जिले की पुलिस ने कई जगहों पर चैकिंग पांईट लगाने के साथ ही नाकेबंदी भी की। पुलिस अधीक्षक हितेश चौधरी ने कहा कि जिले में कई जगह चेकिंग प्वाइंट लगाए गए हैं। चंदवासा सहित आसपास के गांवों में भी उसके रिश्तेदारों पर निगाह रखते हुए हर जगह आरोपी की तलाश की जा रही है। इस मामले में जेल विभाग के अधिकारियों ने प्रहरियों को निलंबित किया है।
रस्सी के सहारें जेल से फरार हुए कैदी
नीमच की कनावटी जेल से ४ कैदी रस्सी के सहारें फरार हुए। हत्या, बलात्कार और मादक पदार्थो की तस्करी के इन पर आरोप में यह जेल में बंद थे। फरार होने के बाद पुलिस इनकी तलाश में जुटी तो अधिकारी भी जेल का निरीक्षण करने के लिए यहां पहुंच गए। नारसिंह (२०) पिता बंसीलाल बंजारा निवासी गांव गणेशपुरा थाना भिंडर जिला उदयपुर, रुदुबे लाल (१९) पिता दशरथ धुर्वे निवासी ग्राम गोगरी थाना नौगांव जिला मंडला, रुपंकज (२१) पिता रामनारायण मोंगिया निवासी ग्राम नलवाई थाना बड़ी सादड़ी, के अलावा मल्हारगढ़ थाने के चंदवासा कालेखराम (२९) पिता रमेश बावरी भी फरार हुआ है जो हत्या के आरोप में यहां बंद था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो