जिनिंग फेक्ट्री की जमीन को बचाने को लेकर कांग्रेस नेताओं ने एसडीएम से की मुलाकात

जिनिंग फेक्ट्री की जमीन को बचाने को लेकर कांग्रेस नेताओं ने एसडीएम से की मुलाकात

Nilesh Trivedi | Updated: 04 Jun 2019, 11:18:40 AM (IST) Mandsaur, Mandsaur, Madhya Pradesh, India

जिनिंग फेक्ट्री की जमीन को बचाने को लेकर कांग्रेस नेताओं ने एसडीएम से की मुलाकात


मंदसौर.
पिपलियामंडी में गांधी चौराहे के पीछे खाली पड़ी जिनिग फेक्ट्री की जमीन को बचाने को लेकर कांग्रेस नेता परशुराम सिसोदिया, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अनिल शर्मा, कार्यवाहक अध्यक्ष तुलसीराम पाटीदार, पूर्व पार्षद अनिल बोराना ने सोमवार को एसडीएम रोशनी पाटीदार से मिलने पहुंचे। जहां एक आवेदन देकर नगर के बीच कीमती जमीन को खिलाडिय़ों व नगर हित मे भूमाफियों से बचाने की मांग की। एसडीएम पाटीदार ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए सीएमओ नाहरसिंह यादय को निर्देशित कर जिनिग फेक्ट्री से संबंधित फाइल को तलब किया। ज्ञात हो कि नगर के मध्य गांधी चौराहे के पीछे राज्य शासन द्वारा प्रदत्त लीज की खाली पड़ी जिनिग फेक्ट्री की 6 एकड़ भूमि को लेकर मंदसौर न्यायालय में चल रहे अपीलीय प्रकरण में नगर परिषद हार चुकी है।

फैसला अपीलकर्ता भरत जारोली के पक्ष में हुआ है। तीन वर्षसे चल रहे मामले में दो दिन पूर्व मंदसौर कोर्ट ने यह फैसला दिया। इसके पूर्व नारायणगढ़ न्यायालय में चल रहे इस प्रकरण में नगर परिषद के पक्ष में फैसला आया था। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि तीन साल तक मंदसौर न्यायालय में चले इस प्रकरण में नगर परिषद की भूमिका की विस्तृत जांच होना चाहिए तथा दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई भी होनी चाहिए।


मुख्यमंत्री से होगी चर्चा
इधर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़े कांग्रेस नेता परशुराम सिसोदिया ने कहा कि जिनिग फेक्ट्री की जमीन के मामले को लेकर शीघ्र ही एक प्रतिनिधि मंडल मुख्यमंत्री कमलनाथ से मिलेगा।क्योकि यह खेल मैदान के साथ ही नगर व आसपास के क्षेत्रवासियों के लिए धार्मिक व सामाजिक कार्यो के लिए एक मात्र स्थान है। सिसोदिया ने यह भी कहा कि जिनिग फेक्ट्री की जमीन के मामले में पूरी तरह नगरवासियों के साथ हु।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned