scriptसड़क पर क्यों उतरी करणी सेना | Karni sena on the road | Patrika News

सड़क पर क्यों उतरी करणी सेना

locationमंदसौरPublished: Dec 08, 2017 06:35:24 pm

Submitted by:

harinath dwivedi

मामला पटवारी सुखदेव ङ्क्षसह द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट करने का, वाहन रैली के रूप में पहुंच किया धरना प्रदर्शन

patrika
गरोठ/मंदसौर. सुवासरा क्षेत्र के ग्राम बसई हलके पटवारी द्वारा आरक्षण को लेकर सोशल मीडिया पर की गई पोस्ट ने तूल पकड़ लिया है। जिसको लेकर गुरुवार को सुवासरा में करणी सेना ने वाहन रैली निकाल धरना दिया। 3 घंटे तक चले धरने के बाद एसडीएम साधुलाल प्रजापति धरना स्थल पर पहुंचे। जहां ज्ञापन के बाद पटवारी सुखदेव सिंह सिसोदिया पर विधिसम्मत कार्रवाई का आश्वासन दिया।
करणी सेना केकार्यकर्ता गुरुवार सुबह सुवासरा चौपाटी पर एकत्र हुए। जहां से वाहन रैली के रूप में सिंधिया सभा चौक पर धरना दिया। धरना करीब 3 घन्टे तक जारी रहा। धरने में मांग थी कि पटवारी सार्वजिनक रूप से माफी मांगे, लेकिन पटवारी सुखदेव ङ्क्षसह ने सार्वजनिक माफ ़ी से इंकार कर दिया। इसके बाद एसडीएम साधुलाल प्रजापति को ज्ञापन सौंपा और कार्रवाई की मांग की। जिस पर एसडीएम् ने विधिसम्मत कार्रवाई की बात कही और धरना समाप्त कराया। इस दौरान करणी सेना की प्रदेश कार्यकारिणी समिति सहित जिलेभर के कई पदाधिकारी मौजूद रहे।
आंदोलन जारी रहेगा : जहां तक सुखदेव सिंह द्वारा सार्वजनिक माफ ़ी नहीं मांगी जाती तब तक आंदोलन जारी रहेगा। -रविंद्रसिंह राणा, जिलाध्यक्ष करणी सेना मंदसौर।
कार्रवाई की जाएगी : दोषी पाए जाने पर विधिसम्मत कार्रवाई उच्चाधिकारियों द्वारा पटवारी पर की जाएगी। -नारायण चौहान, नायब तहसीलदार सुवासरा।
सुवासरा क्षेत्र के ग्राम बसई हलके पटवारी द्वारा आरक्षण को लेकर सोशल मीडिया पर की गई पोस्ट ने तूल पकड़ लिया है। जिसको लेकर गुरुवार को सुवासरा में करणी सेना ने वाहन रैली निकाल धरना दिया। 3 घंटे तक चले धरने के बाद एसडीएम साधुलाल प्रजापति धरना स्थल पर पहुंचे। जहां ज्ञापन के बाद पटवारी सुखदेव सिंह सिसोदिया पर विधिसम्मत कार्रवाई का आश्वासन दिया। सुवासरा क्षेत्र के ग्राम बसई हलके पटवारी द्वारा आरक्षण को लेकर सोशल मीडिया पर की गई पोस्ट ने तूल पकड़ लिया है। सुवासरा क्षेत्र के ग्राम बसई हलके पटवारी द्वारा आरक्षण को लेकर सोशल मीडिया पर की गई पोस्ट ने तूल पकड़ लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो