script

भानपुरा में प्रोफेसर के घर में तो शहर में सूने घर में लाखों रूपए की चोरी

locationमंदसौरPublished: Sep 08, 2019 05:47:57 pm

Submitted by:

Vikas Tiwari

भानपुरा में प्रोफेसर के घर में तो शहर में सूने घर में लाखों रूपए की चोरी

mandsaur news

mandsaur news

मंदसौर
जिला मुख्यालय में एक सूने घर में लाखों रूपए की चोरी की वारदात को अंजाम दिया। तो भानपुरा में प्रोफेसर के घर में पर चोरी की वारदात को बदमाशों ने अंजाम दिया। वहीं लूनाहेड़ा में अज्ञात बदमाश ने बाइक की डिक्की को तोड़कर उसमें रखे ६२ हजार रूपए सहित पासबुक और एटीएम चुरा लिए। तीनों मामलें में पुलिस थाने में प्रकरण दर्ज कर लिया है।
डिक्की तोड़कर ले गया रूपए
जानकारी के अनुसार लूनाहेड़ा निवासी जयराम धनगर दोपहर 1 बजे बैंक ऑफ इंडिया पिपलिया मंड़ी से 62 हजार रुपए निकालकर बाजार गया। जहां बाईक सड़क पर खड़ी कर सामान खरीद रहा था। इसी दौरान अज्ञात चोर बाईक डिक्की तोड़कर 62 हजार रुपए, बैक की 4 पासबुक और 2 एटीएम कार्ड निकालकर चोरी कर ले गया। जिसकी पिपलिया पुलिस चौकी पर रिपोर्ट दर्ज कराई गई। पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
भानपुरा में प्रोफेसर के यहां पर हुई चोरी
6 सितंबर की रात लोठखेड़ी मार्ग स्थित प्रोफेसर सुभाष भंडारी के मकान के ताले तोड़कर अज्ञात चोर एल ईडी सहित कई सामान चुरा ले गए। विगत 25 दिनों से प्रोफेसर भण्डारी उपचार के लिए परिवार सहित बेंगलोर गए हुए है। पड़ोसी क्रीडा अधिकारी अनिल बघेरवाल को सबसे पहले चोरी की सूचना मिली। उन्होंने थाना प्रभारी को सूचना दी। थाना प्रभारी ओमप्रकाश तंतवार पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे। और मोका मुआयना किया। चोरों ने पूरे घर की हर आलमारी के ताले तोड़कर सामान चुराया। सामान कितना चोरी गया प्रोफेसर भण्डारी व उनके परिवार के बेंगलोर से आने के बाद ही पता चलेगा। चोर कार गेरेज का ताला तोड़कर मकान में घुसे और पूरे मकान के हर कमरे में सामान बिखेर दिया। और जो बहुमुल्य सामान था उसे चुरा ले गए। पुलिस ने क्रीडा अधिकारी अनिल बघेरवाल व हेमंत भण्डारी कि रिपोर्ट पर कायमी की।
शहर के बोहराबाखल में सूने घर में चोरी
जिलामुख्यालय के बोहराबाखल में शनिवार को दिनदहाड़े चोरी की वारदात हुई। सूचना पर उपनिरीक्षक विष्णु वास्कले मौके पर पहुंचे और पूरी जानकारी ली। उपनिरीक्षक विष्णु वास्कले ने बताया कि कुतुबुद्दीन बेबून का मकान चौथी मंजिल पर है। अज्ञात बदमाश आया और चौथी मंजिल पर स्थित मकान से आठ हजार रूपए और सोने के जेवरात ले गया। कुछ जेवरात छोड़ गया। उन्होंने बताया कि जब मौके पर जांच पड़ताल की तो सामने आया कि इनके किसी रिश्तेदार ने ही चोरी की है। हंालाकि बाद में दोनों पक्षों में समझौता हो गया और रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई।
्र

ट्रेंडिंग वीडियो