scriptवीडियो: शादी समारोह में विवाद, लोगों ने एक युवक से जूते पर रगड़वाई नाक, पीड़ित लापता | Man forced to rub nose on shoes in Mandsaur | Patrika News

वीडियो: शादी समारोह में विवाद, लोगों ने एक युवक से जूते पर रगड़वाई नाक, पीड़ित लापता

locationमंदसौरPublished: Jun 22, 2019 12:23:12 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

मंदसौर में शादी समारोह के दौरान यह घटना हुई है।
घटना 16 जून की बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Mandsaur

वीडियो: शादी समारोह में विवाद, लोगों ने एक युवक से जूते पर रगड़वाई नाक, पीड़ित लापता

मंदसौर. मध्यप्रदेश के मंदौर जिले में एक वीडियो सामने आया है। बताया जा रहा है कि मंदसौर में शादी समारोह के दौरान हुए विवाद में कुछ लोगों ने एक युवक को जूते पर नाक रगड़ने को मजबूर किया। हाालंकि घटना के बाद से पीड़त सामने नहीं है जिस कारण से मामला दर्ज नहीं हो सका है। युवक के साथ मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि मारपीट करने वाले लोग भीड़ के बीच पीड़ित युवक से एक एक कर कई लोगों के पैरों में गिरकर अपनी नाक रगड़ रहा है।
शादी समारोह के दौरान हुआ था विवाद
बताया जा रहा है कि मध्यप्रदेश के मंदसौर में एक शादी समारोह के दौरान एक विवाद हो गया था। विवाद में कुछ लोगों ने एक युवक को जूते पर नाक रगड़ने को मजबूर कर दिया। घटना 16 जून की बताई जा रही है। यह घटना जिले के नारायणगढ़ थाना क्षेत्र के नागर पिपलिया गांव की है। युवक अपने अन्य दोस्तों के साथ विवाह समारोह में गया था, जहां शराब पीने के बाद आपस में झगड़ा हो गया। इसके बाद भीड़ ने पीड़ित युवक से जूते पर नाक रगड़वाया। पीड़ित युवक की पहचान नहीं हो सकी है।
इसे भी पढ़ें- लोगों की समस्या सुनने पहुंचे सचिव को ग्रामीणों ने बिजली के खंभे से बांधा, तीन के खिलाफ केस दर्ज

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
आरोपियों की तलाश कर रही है पुलिस
पुलिस के मुताबिक मंदसौर में 16 जून को एक शादी थी, जिसमें यह घटना हुई। बताया जा रहा है कि पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। वहीं, पुलिस ने मामले में खुद संज्ञान लेते हुए इस मामले की जांच के लिए वरिष्ठ अधिकारियों की एक टीम तैयार की जा रही है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। दूसरी तरफ पुलिस के द्वारा पीड़ितों की भी पहचान की जा रही है। बता दें कि इस वीडियो को न्यूज एजेंसी एएनआई ने भी ट्वीट किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो