scriptहज के लिए जा रहे मामा को छोडऩे जा रहे युवक की पलटी वेन, मोत | mandasur accident news | Patrika News

हज के लिए जा रहे मामा को छोडऩे जा रहे युवक की पलटी वेन, मोत

locationमंदसौरPublished: May 04, 2019 12:11:58 pm

Submitted by:

Nilesh Trivedi

हज के लिए जा रहे मामा को छोडऩे जा रहे युवक की पलटी वेन, मोत

patrika

हज के लिए जा रहे मामा को छोडऩे जा रहे युवक की पलटी वेन, मोत


मंदसौर.
हजयात्रा के लिए जा रहे मामा को विदा करने जा रहे युवक की वेन पलटने से मौत हो गई। जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह 6 बजे करीब पावागढ़ माताजी मंदिर निकट कनघट्टी की ओर से आ रही मारुति वेन (एमपी 14 सीबी 3754) पलट गई। इसमें सवार मोईन (20) पिता मेहफूज खा पठान घायल हो गया। जिसे मंदसौर जिला अस्पताल ले गए। लेकिन युवक की रास्ते में ही मौत हो गई। शव को पीएम के बाद परिजनों को सौंपा गया। मामले में पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

हज के लिए जा रहे मामा को विदा करने आ रहा था
जानकारी के अनुसार मूलत: पनवाड़ा जावरा हाल मुकाम कनघट्टी निवासी मोईन शुक्रवार को गांव कनघट्टी से वेन में हज के लिए रवाना होने वाले मामा मीर मोहम्मद व अन्य परिजनों को बिठाकर पिपलिया के लिए निकला। लेकिन वेन खराब हो गई तो दूसरे वाहन से सभी को पिपलिया रेलवे स्टेशन भेजा। कुछ देर बाद वेन को दुरस्त कर मोईन अकेला पिपलिया के लिए निकला कि पिपलिया आने से पूर्व ही सुबह 6 बजे करीब वेन पलटी खा गई और युवक की मौत हो गई।

बाइक की टक्कर से दो बाइक सवार घायल
गुरुवार देर शाम बूढ़ा-लिंबावास के बीच तेज गति से आ रहे एक बाइक चालक ने अलग-अलग बाइक पर सवार लसुडिय़ा राठौर निवासी प्रेमसिंह (50) पिता समंदरसिंह राजपूत व बांसखेड़ी निवासी गोर्धनदास (48 ) पिता बापूदास बैरागी को टक्कर मार दी। दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद मंदसौर जिला अस्पताल रेफर किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो