एनडीपीएस प्रकरणों में करप्शन को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा

एनडीपीएस प्रकरणों में करप्शन को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा

harinath dwivedi | Publish: Jan, 14 2019 09:52:28 PM (IST) | Updated: Jan, 14 2019 09:52:29 PM (IST) Mandsaur, Mandsaur, Madhya Pradesh, India

एनडीपीएस प्रकरणों में करप्शन को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा



मंदसौर. एनडीपीएस एक्ट के प्रकरणों में करप्शन को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। किसी ने भी जानबूझकर गलत कार्रवाईकी तो उसके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। यह बात नवागत पुलिस अधीक्षक तुषारकांत विद्यार्थी ने कही। वे सोमवार शाम को पुलिस कंट्रोल रूम पर आयोजित क्राइम बैठक में निर्देश दे रहे थे।इससे पहले वे मंदसौर पहुंचे और भगवान पशुपतिनाथ के दर्शन किए। उसके बाद पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे। जहां पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ङ्क्षसह ने उन्हें जिले का चार्ज दिया। उसके बाद वे कंट्रोल रूम पहुंचे। जहां उन्होंने कंट्रोल रूम का निरीक्षण किया।
पुलिस अधीक्षक विद्यार्थी ने क्राइम बैठक में कहा कि शहर सहित पूरे जिले में पेट्रोलिंग की जाए। चेकिंग पाइंट बनाक र चैकिंग की जाए। मैं स्वयं भी समय-समय पर चेक करूंगा। समय-समय पर र ाजपत्रित अधिकारी भी चैंकिंग पर उपस्थित रहेगें।दो से अधिक जिन बदमाशों के संपत्ति संबंधी अपराध है। उनको चिंह्ति किया जाए। और आदतन अपराधी सहित पुराने अपराधियों को भी चिह्ंित किया जाए। और कार्रवाई करें। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पेंडिंग अपराधों का निकाल करें। जुआ, सट्टा, अवैध मादक पदार्थों की तस्करी रोकने के लिए अभियान चलाए जाए। टीम वर्क से काम करें।क्राइम बैठक में एएसपी सुंदर ङ्क्षसह कनेश, गरोठ एएसपी डॉ इंद्रजीत बाकरवाल, एसडीओपी भरतभूषण चौधरी, मल्हारगढ़ और सीतामऊ एसडीओपी, थानाप्रभारी विनोद ङ्क्षसह कुशवाह, जेसी बौरासी, अजय सारवान, सुजीत श्रीवास्तव, नरेंद्र ठाकुर सहित सभी जिले के थानाप्रभारी और चौकी प्रभारी मौजूद थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned