scriptशहर के साथ जिला पूरी तरह बंद, नहीं खुली एक भी दुकान | Mandsaru news | Patrika News

शहर के साथ जिला पूरी तरह बंद, नहीं खुली एक भी दुकान

locationमंदसौरPublished: Jan 18, 2019 10:51:24 am

Submitted by:

Nilesh Trivedi

शहर के साथ जिला पूरी तरह बंद, नहीं खुली एक भी दुकान

patrka

शहर के साथ जिला पूरी तरह बंद, नहीं खुली एक भी दुकान


मंदसौर.
नगर पालिका अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार की हत्या की घटना के बाद विरोध में शुक्रवार को पूरा जिला बंद है। मंदसौर सहित जिले के मल्हारगढ़, पिपलियामंडी, नारायणगढ़, गरोठ, भानपुरा, शामगढ़, सुवासरा, दलोदा सहित आसपास के अन्य क्षेत्र भी बंद रहे। कृषि उपज मंडियों से लेकर बाजार की दुकानें और चौराहों की गुमटियां तक बंद रही। सड़क से लेकर चौराहों और गांव की चौपाल से लेकर सोशल मीडिया पर बंधवार को श्रंद्धाजलि देने के साथ ही आरोपियों को पकडऩे की मांग हर और उठी रही। इधर बंधवार की अंतिम यात्रा में शामिल होने के लिए बड़े नेताओं का मंदसौर पहुंचने का सिलसिला भी शुरु हो गया।

बड़े नेताओं का ट्वीट पर शोक संवेदनाओं का दौर जारी
भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर लिखा कि विकास विरोधी कांग्रेस के राज में एक विकास पुरुष को हमसे छीन लिया। ह्दय व्यथित है। पश्चिम बंगाल में होने के कारण तुरंत मंदसौर नहीं पहुंच सकता, प्रहलादजी के परिवार को न्याय अवश्य मिंले हम सदैव शोकाकुल परिवार के साथ है। उन्होंने लिखा कि बंधवार भाजपा के अच्छे कार्यकर्ता एवं लोकप्रिय नेता थे। इसी कारण दो बार अध्यक्ष चुने गए। इसके अलावा केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत से लेकर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के भी लगातार ट्वीट घटना को लेकर आ रहे है।

गृहमंत्री ने कहा जल्द पकड़े जाएंगे आरोपी
घटना के बाद गृहमंत्री बाला बच्चन का भी बयान आया। इसमें उन्होंने कहा कि एसपी से बात हुई है। गोलीकांड के आरोपी जल्द पकड़े जाएंगे। इसके अलावा सांसद सुधीर गुप्ता, पूर्व सांसद मीनाक्षी नटराजन, विधायक हरदीपङ्क्षसह डंग सहित भाजपा-कांग्रेस के कई नेताओं के घटना को लेकर बयान आए।

आज अंतिम यात्रा, पूर्व सीएम होगे शामिल
बंधवार की अंतिम यात्रा उनके निवास से शुक्रवार को सुबह ११.३० बजे निकलेगी। जो शहर के विभिन्न मार्गों से होकर गुजरेगी। इसमें पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान सहित भाजपा के कई जनप्रतिनिधि व नेता शामिल होंगे। विधायक यशपालसिंह सिसौदिया ने भी बयान जारी कर दुख जताया। उन्होंने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री इंदौर से मंदसौर पहुंचेगे। उन्होंने इस मामले में मुख्यमंत्री कमलनाथ और डीजीपी से भी बात करते हुए पूरे मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग की है। इधर, शुक्रवार को निकलने वाली अंतिम यात्रा और स्थिति को देखते हुए पुलिस ने भी शहर में अलर्ट जारी कर बड़ी संख्या में बल शहर में बुलवाया है और हर जगह फोर्स तैनात रात से ही कर दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो