बदमाशों ने पुलिस बन किया यह बड़ा अपराध

harinath dwivedi

Publish: Jan, 14 2018 06:37:12 (IST)

Mandsaur, Madhya Pradesh, India
बदमाशों ने पुलिस बन किया यह बड़ा अपराध

बदमाश ने पुलिस बन किया यह बड़ा अपराध गी -पुलिस कर रही संदिग्धों से पूछताछ, सीसीटीवी कैमरे में नहीं आया कोई सुराग हाथ एमएन-१

मंदसौर.
शहर में एक बार फिर से महिलाओं से ठगी करने वाला गिरोह सक्रिय हो गया है। रविवार को शहर के अफीम गोडाउन रोड पर शिशु रोग विशेषज्ञ की पत्नी मंदिर में दर्शन कर घर पहुंची। यहां अचानक दो बाइक सवार बदमाश आए। और स्वयं को पुलिसकर्मी बताकर उनसेे क्षेत्र में लूटपाट होने की घटना का कहकर चूडिय़ां उतरवा ली और उनको कागज में प्लास्टिक की चुडिय़ां दे दी। इसके बाद बदमाश फरार हो गए। जब महिला घर के अंदर पहुंची और कागज में देखा तो प्लास्टिक की चुडिय़ां निकली। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुलिस पहुंची। और एक संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ भी आई। लेकिन बुर्जुग महिला ने उसे पहचानने से मना कर दिया। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है। पुलिस इस मामले में अब तक पांच से छह संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ कर चुकी है।
शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ कंवरलाल जैन की पत्नी कांताबाई जैन ने बताया कि वह रोजाना की तरह मंदिर दर्शन करने के लिए गई थी। मंदिर से बहन के लड़के ने मुझे घर तक छोड़ा और वह चला गया। मैं गेट के बाहर खड़ी थी कि अचानक एक व्यक्ति आया और कहा कि आपको पता नहीं है कि आगे लूटपाट की घटना हो गई है। उसने मुझे पुलिस का कहकर कार्ड बताया। इसी दौरान एक और व्यक्ति आया। और उसने भी गले की चेन उसको दी। और मुझे कहा कि आप जेवर खोल दो।
मैंने चुडिय़ा दी और निकली प्लास्टिक की चुडिय़ां
उन्होंने बताया कि मैंने हाथ की चुडिय़ां खोली। उसने व्यक्ति ने कहा कि इस कागज में रख दो। मैंने उस व्यक्ति के हाथ वाले कागज में चुडियां रखी। कुछ देर बाद उसने मुझे वह कागज दिया और दोनों बाइक से निकल गए। मैं जब अंदर आई तो उसमें प्लास्टिक की चुडियां थी। उन्होंने बताया कि छह तौले की सोने की चुडिय़ां थी। जिनकी वर्तमान में लागत करीब एक लाख ८० हजार रूपए है।
थानाप्रभारी विनोद ङ्क्षसह कुशवाह ने बताया कि पुलिस का बोल ठगी की गई है। कुछ संदिग्ध लोगों से पूछताछ की जा रही है। मामला दर्ज कर लिया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned