scriptयुवक ने लगाई फांसी, पुलिस जांच में जुटी | mandsaur crime news | Patrika News

युवक ने लगाई फांसी, पुलिस जांच में जुटी

locationमंदसौरPublished: Apr 26, 2019 09:14:57 pm

Submitted by:

Vikas Tiwari

युवक ने लगाई फांसी, पुलिस जांच में जुटी

patrika

mandsaur news

मंदसौर
नाहरगढ़ थानाक्षेत्र के ग्राम कयामपुर में एक खेत पर एक युवक ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मौका पंचनामा बनाया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपर्द कर दिया है। पुलिस ने बताया कि शिवलाल पिता रूप नारायण उम्र २५ निवासी बसंतीनगर कयामपुर गत रात से घर पर नहीं लौटा था। शुक्रवार सुबह सात बजे उसका रिश्तेदार गोपाल निवासी झार्डा शौच करने के लिए खेत की ओर गया तो उसने देखा कि निसार अली के खेत पर आम के पेड़ पर शिवलाल फांसी के फंदे पर झूल रहा था। उसने तत्काल पुलिस को सूचित किया। मौके पर पुलिस पहुंची और शव को उतारा। और पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों कें सुर्पद किया। पुलिस ने बताया कि वह निजी तौर पर विद्युत वितरण कंपनी में कार्य करता था। और मृतक सहित पांच भाईहै।जिसमें मृतक चौथे नंबर का भाई था। और मृतक के छोटे भाईकी भी शादी हो गई थी। मृतक की शादी नहीं हुई थी। मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है।
०००००००००००००००००००००००००००
आदतन अपराधी को किया जिला बदर
मंदसौर
कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट धनराजू एस द्वारा आदतन अपराधी कलीम अब्बासी निवासी मंदसौर थाना शहर कोतवाली को तीन माह के लिए जिला बदर करने का आदेश जारी किया है। जिला बदर की अवधि में मंदसौर जिले की राजस्व सीमा के साथ ही नीमच, रतलाम, शाजापुर एवं उज्जैन की राजस्व सीमा में बगैर अनुमति के प्रवेश नहीं कर सकेंगे।
०००००००००००००००००००००००००००
सेक्टर मजिस्ट्रेट ने किया विभिन्न मतदान केंद्रों का निरीक्षण
भानपुरा
लोकसभा चुनाव में १९ मई को मतदान होना है। इसको लेकर जैसे जैसे तारीख पास आती जा रही है। वैसे ही प्रशासनिक अधिकारी मतदान केंद्रों के लगातर सघन दौरे कर निरीक्षण कर रहे है। इसी के अंतर्गत शुक्रवार 26 अप्रैल को भानपुरा नगर के 11 मतदान केंद्र का निरीक्षण सेक्टर मजिस्ट्रेट द्वारा किया गया।
०००००००००००००००००००००००००००००००००००००००
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो