script

डीआईजी ने कहा कि फिर से खोलो गुंडा और हिस्ट्रीशीटर की फाईल

locationमंदसौरPublished: Mar 25, 2019 12:06:56 pm

Submitted by:

Nilesh Trivedi

डीआईजी ने कहा कि फिर से खोलो गुंडा और हिस्ट्रीशीटर की फाईल

patrika

डीआईजी ने कहा कि फिर से खोलो गुंडा और हिस्ट्रीशीटर की फाईल


मंदसौर.
रतलाम रेंज के डीआईजी गौरव राजपूत ने रविवार को जिले के ८ थानों का मैराथन निरीक्षण किया। इस दौरान दिशा-निर्देश दिए तो यहां अपराधों की समीक्षा भी की। इस दौरान थानों में जब उन्होंने अचानक से रिकॉर्ड और अन्य जानकारियां चाही तो टीआई व अन्य मौजूद अधिकारी व पुलिसकर्मी बंगले झांकने लगे।
यह नजारा शहर के वायडी नगर थाने में देखा गया।डीआईजी ने जिले के अफजलपूर, भावगढ़, मल्हारगढ़, पिपलियामंडी, नाहरगढ़, सीतामऊ सहित नईआबादी और वायडी नगर थाने पर पहुंचकर निरीक्षण किया और चुनाव को देखते हुए पुलिसकर्मियों को निर्देशित किया।

पीएचक्यू से आए निर्देश अपने क्षेत्रके २० थानों का करना है निरीक्षण
जानकारी के अनुसार पीएचक्यू से आदेश जारी हुए है। इसमें डीआईजी को अपने क्षेत्रके २० थानों का निरीक्षण करना है। इसी को लेकर डीआईजी ने रविवार को मंदसौर जिले के ८ थानों पर पहुंचकर निरीक्षण किया। डीआईजी ने बताया कि लोकसभा चुनाव को देखते हुए निरीक्षण किया है। इसमें चुनावी तैयारियों, रैलियों से लेकर प्रचार पर नजर रखनें से लेकर सभी को अपनी ड्युटी बेहतर करने और अपने थाना क्षेत्र में शांति और कानून व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश दिए है तो आबकारी एक्ट और प्रतिबंधात्मक कार्रवाई को बढ़ाने से लेकर स्थाईऔर फरा वांरटियों को पकडऩे के साथ गुंडा एक्ट और हिस्ट्रीशीटर की फाईल खोलते हुए इस पर कार्रवाई के लिए निर्देशित किया है।

यहां रिकॉर्डढूंढने लगे टीआई और पुलिसकर्मी
दोपहर में जब डीआईजी वायडी थाने पर पहुंचे और वहां जानकारी ली तो मौजूद पुलिसकर्मी भी इधर-उधर देखने लगे। रिकॉर्डमांगा तो टीआई और पुलिसकर्मीभी ढूंढने लगे। यहां उन्होंने पेंडिग अपराधों की सूची, फरार अपराधियों की सूची सहित रिकॉर्ड चेक किया। वारंट अपराधियों की जानकारी, फरार अपराधियों को पकडऩे के निर्देश दिए।
.

ट्रेंडिंग वीडियो