scriptकुख्यात अपराधी आनंदपाल की फरारी से भी नहीं जागा प्रशासन, एक बार फिर हो सकते थे अपराधी फरार | police using damage vehicle for hardcore criminals,any time they can run from there | Patrika News

कुख्यात अपराधी आनंदपाल की फरारी से भी नहीं जागा प्रशासन, एक बार फिर हो सकते थे अपराधी फरार

locationमंदसौरPublished: Nov 04, 2016 01:21:00 pm

Submitted by:

raktim tiwari

कुख्यात अपराधी आनंदपाल सिंह की फरारी के बाद भी पुलिस महकमा हार्डकोर अपराधियों की पेशी को लेकर गंभीर नहीं है।

anandpal singh didwana

anandpal singh didwana

 कुख्यात अपराधी आनंदपाल सिंह की फरारी के बाद भी पुलिस महकमा हार्डकोर अपराधियों की पेशी को लेकर गंभीर नहीं है। अपराधियों को मीलों दूर पेशी के लिए अब भी पुलिस के खटारा वाहनों का ही इस्तेमाल हो रहा है।
 इनके रास्ते में खराब होने की स्थिति में अपराधी के भागने का खतरा तो रहता ही है और फरारी जैसी घटना होने के बाद पुलिस चाहकर भी उसका पीछा नहीं कर पाती है। एेसा ही वाकया गुरुवार को पेश आया जब अजमेर पुलिस की खटारा जीप रास्ते में खराब हो गई। अपराधियों को कोर्ट में पेश करने के लिए अजमेर से दूसरी जीप मंगवानी पड़ी।
जानकारी के अनुसार घूघरा स्थित हाई सिक्योरिटी जेल से गुरुवार को हार्डकोर अपराधी सोमपाल व पवन राठी को सीकर की कोर्ट में पेश करना था। अजमेर पुलिस दोनों को लेकर सीकर जा रही थी। लेकिन रूपनगढ़ के निकट अचानक बीच रास्ते में पुलिस की जीप बंद हो गई। काफी प्रयासों के बाद भी जीप स्टार्ट नहीं हुई तो साथ आने वाले अधिकारी व पुलिस जवानों के हाथ-पांव फूल गए। 
हार्डकोर अपराधियों को सही सलामत सीकर कोर्ट में पेश करने के लिए पुलिस को अजमेर से ही दूसरा वाहन मंगवाना पड़ा। लंबे इंतजार के बाद पुलिस का दूसरा वाहन रूपनगढ़ पहुंचा तब जाके हार्डकोर अपराधियों को सीकर कोर्ट तक पहुंचाया।
 अजमेर पुलिस के एएसआई प्रहलाद स्वरूप ने बताया कि पवन व सोमपाल दोनों हार्डकोर अपराधी हैं। इनके खिलाफ दर्जनभर थानों में कई मुकदमे दर्ज है। पुलिस वाहन खराब हो जाने के कारण अजमेर से दूसरा वाहन मंगवाया गया।
गुरुवार को पेशी पर गए हार्डकोर अपराधियों की जीप रूपनगढ़ के पास खराब हो गई थी। सूचना पर दूसरे वाहन की व्यवस्था कर दी गई। किसी भी गाड़ी में तकनीकी खराबी कभी भी आ सकती है।
-नितिनदीप ब्लग्गन, एसपी अजमेर


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो