scriptकर्मचारियों ने पकौड़े तलकर जताया विरोध | mandsaur latest news | Patrika News

कर्मचारियों ने पकौड़े तलकर जताया विरोध

locationमंदसौरPublished: Mar 05, 2018 08:05:40 pm

Submitted by:

harinath dwivedi

सहकारी संस्थाओं के कर्मचारियों का अनिश्चितकालीन धरना जारी

patrika

सहकारी संस्थाओं के कर्मचारियों का अनिश्चितकालीन धरना जारी

मंदसौर.
सहकारी संस्थाएं कर्मचारी महासंघ मप्र के आह्वान पर सहकारी संस्थाओं के कर्मचारियों का अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन लगातार तेरहवें दिन भी जारी रहा। प्रतिदिन की तरह जिला सहकारी केंद्रीय बैंक मर्यादित मंदसौर की बैंकिंग शाखा के सामने धरने की शुरुआत राष्ट्रगान के साथ करने के बाद जोरदार नारेबाजी एवं विरोध प्रदर्शन किया गया।
विरोध स्वरूप सहकारी संस्थाओं के कर्मचारियों द्वारा पकोड़े तलकर एवं बेचकर विरोध प्रदर्शन किया। इस अवसर पर हडताल कर रहे कर्मचारियो को भारतीय मजदूर संघ के जिलाध्यक्ष श्रवण त्रिपाठी ने समर्थन दिया।
जिले में एक ही विद्यार्थी ने दसवी की परीक्षा
१२०० विद्यार्थी रहे अनुपस्थित, जिले में एक दिव्यांग विद्यार्थी ने दी परीक्षा

मंदसौर.
माध्यमिक शिक्षा मंडल कक्षा १० वीं की परीक्षा सोमवार सेे शुरु हुई। पहला पर्चा हिंदी और ऊर्द का था। जिले में कुल २० हजार ८०५ विद्यार्थियों को परीक्षा में सम्मिलित होना था। जिसमें से १९ हजार ६०५ विद्यार्थी सम्मिलित हुए। जिला शिक्षा अधिकारी आरएल कारपेंटर ने बताया कि १२०० विद्यार्थी परीक्षा में अनुपस्थित रहे। नाहरगढ़ में एक दिव्यांग विद्यार्थी ने परीक्षा दी। जिसका समय एक से चार बजे तक का था। जिले में एक मात्र दिव्यांग विद्यार्थी है। उन्होंने बताया कि जिले के ७९ केंद्रों पर कक्षा दसवीं की परीक्षा हो रही है। इन केंद्रों पर आक्समिक जांच के लिए अलग-अलग दल बनाए गए है। जो केंद्रों का निरीक्षण कर रहे है।
४० किलो डोडाचूरा सहित एक व्यक्ति गिरफ्तार
मंदसौर.
भावगढ़ पुलिस ने सोमवार को सुबह साढ़े ग्यारह बजे राकोदा-गुराडिय़ा लालमुहा के कच्चे रास्ते से एक व्यक्ति को ४० किलो डोडाचूरा ले जाते हुए गिरफ्तार किया। पुलिस आरोपी को न्यायालय में मंगलवार को पेश कर रिमांड की मांग करेगी।
थानाप्रभारी गोपाल सूर्यवंशी ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर राकोदा गुराडिय़ा लालमुहा कच्चा रोड पर आरोपी मुजीबुद्दीन अजमेरी उम्र 25 साल निवासी घोटारसी हतुनिया जिला प्रतापगढ़ राजस्थान एमपी 43 टी 0399 में दो बोरों में छिपा कर ले जा रहा था। जिसे गिरफ्तार किया गया। आरोपी ने प्रारभिंक पूछताछ में बताया कि वह राजस्थान की ओर डोडाचूरा ले जा रहा था। उसे राकोदा-गुराडिय़ा रास्ते पर ही एक व्यक्ति ने डोडाचूरा दिया है। जिसका वह नाम नहीं जानता है। केवल मोबाइल नंबर है। पुलिस मोबाइल नंबर से डोडाचूरा देने वाले की तलाश कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो