कमरे में मृत मिली महिला, पति हुआ फरार

- हत्या या आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

By: harinath dwivedi

Published: 24 May 2018, 06:25 PM IST

मंदसौर.
कोतवाली थाना क्षेत्र के खानपुरा में बुध्उावार सुबह एक महिला अपने कमरे में मृत मिली। प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध लग रहा है। घटना के बाद महिला का पति भी मौके से फरार हो गया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए पहुंचाया है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।
खानपुरा में सविता पति राजू ठाकुर बुधवार को अपने कमरे में मृत मिली थी। सविता का शव नीचे जमीन पर पड़ा था और साड़ी का फंदा लटक रहा था। पड़ोसियों का कहना है कि सुबह ही उन्होंने राजू को दीवार फांदकर भागते हुए देखा था, हालांकि कुछ लोगों ने उसे पकडऩे का प्रयास किया, परंतु वह फरार हो गया। मामले में सीएसपी राकेशमोहन शुक्ल का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि महिला ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या की गई है। हालांकि अब तक इस संबंध में कोई जानकारी प्राप्त नहीं हो सकी है। पड़ोसियों के अनुसार महिला के घर पर एक टेम्पों चालक भी आना-जाना था। पुलिस उसकी भी तलाश कर रही है। कोतवाली टीआई एस तंतवार और एफएसएल टीम ने मौके की जांच भी की है, परंतु अब तक कोई साक्ष्य नहीं मिले हैं।

महिला ने लगाई फांसी, मौत
मंदसौर. शहर कोतवाली खिलचीपुरा क्षेत्र में महिला ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला के फांसी लगाने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।
एएसआई प्रेमसिंह हटिला ने बताया कि खिलचीपुरा में २५ वर्षीय महिला निलोफर पति शाकिर ने अपने कमरे में फांसी लगा ली। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव फंदे से उतारा और पीएम के लिए जिला असपताल पहुंचाया। महिला के आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है। मामले में जांच की जा रही है।

harinath dwivedi Editorial Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned