scriptलाठियों-जेळियों से हमला, बही खून की धार, फिर देखें क्या हुआ | Ashok beaten from sticks in rajaldesar | Patrika News

लाठियों-जेळियों से हमला, बही खून की धार, फिर देखें क्या हुआ

locationमंदसौरPublished: Feb 22, 2017 11:15:00 pm

Submitted by:

Rakesh gotam

पुलिस ने बुधवार को वार्ड छह निवासी एक युवक पर जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज किया है। हमले में घायल अशोक कुमार बेगवानी (46) ने बीकानेर के पीबीएम अस्पताल मंगलवार रात पुलिस को बयान दिया।

पुलिस ने बुधवार को वार्ड छह निवासी एक युवक पर जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज किया है। हमले में घायल अशोक कुमार बेगवानी (46) ने बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में मंगलवार रात पुलिस को बयान दिया।
उसने बताया कि वह अपने खेत पर पट्टियां लगवा रहा था कि इसी बीच शाम साढ़े छह बजे विनोद कुमार, पानमल, मंजू, हेमलता व दीपक ने उस पर लाठियों व जेळियों से हमला कर दिया। हमले में सिर व शरीर पर गहरी चोटें लगने से लहूलुहान हो गया। आस-पास के लोगों ने सरकारी अस्पताल पहुंचाया। गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बीकानेर रैफर कर दिया।
थानाधिकारी सतीश यादव के बताया कि मुताबिक कस्बे के अगुणी रोही में कब्रिस्तान के पास हमले में घायल अशोक कुमार का पैतृक खेत है। उक्त खेत को लेकर यहां के प्रेमराज आदि के साथ वर्षों से मामला चल रहा था।
रेवन्यू बोर्ड अजमेर के आदेशानुसार मंगलवार शाम नायब तहसीलदार भवानीशंकर महर्षि ने उक्त भूखण्ड का कब्जा दिलवाया था। पुलिस ने पीडि़त के पर्चा बयान के बाद धारा 341, 323, 307 व 143 भादस के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो