नाले में बहा ट्रैक्टर, डेढ़ घंटे ट्रैक्टर पर बैठे रहे तीन लोग, ग्रामीणों ने किया रेस्क्यू

नाले में बहा ट्रैक्टर, डेढ़ घंटे ट्रैक्टर पर बैठे रहे तीन लोग, ग्रामीणों ने किया रेस्क्यू

Nilesh Trivedi | Updated: 08 Aug 2019, 11:29:24 AM (IST) Mandsaur, Mandsaur, Madhya Pradesh, India

नाले में बहा ट्रैक्टर, डेढ़ घंटे ट्रैक्टर पर बैठे रहे तीन लोग, ग्रामीणों ने किया रेस्क्यू

मंदसौर.
जिले के पिपलियामंडी क्षेत्र में बुधवार शाम को अमरपुरा-कनघट्टी मार्ग पर पुलिया पर पानी के बीच ट्रैक्टर पुलिया पार करते हुए नाले में बह गया। इसमें चालक सहित अन्य सवार लोग बाल-बाल बचे। और उन्हें बाहर निकाला गया। अमरपुरा-कनघट्टी मार्ग पर पुलिया पार करने और ट्रैक्टर के बहने का वीडियो बुधवार की देरशाम को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

जानकारी के अनुसार कनघट्टी से मिस्त्री व मजदूर टे्रक्टर व छत भरने की मशीन लेकर आ रहे थे। पहली बार में ट्रेक्टर ने मशीन के साथ पुलिया पार कर ली थी जिसके बाद अन्य मजदूर जो बाइक से आया रहे थे जो पुलिया पार नही कर पा रहे थे। उन्हें फिर ट्रेक्टर नाले में होकर लेने गया। इसके बाद टे्रक्टर व बाइक साथ में आ रहे थे। तभी नाले में बह गए। इसमें राधेश्याम गायरी, मांगीलाल बावरी, दशरथ बावरी सभी निवासी भेसाखेड़ा नाले में बह गए। इसके बाद वे ट्रेक्टर पर बैठ गए। ग्राम पंचायत सोनी के सरपंच प्रतिनिधि मुकेश पाटीदार व ग्रामीणों ने मदद कर सभी को रेस्क्यू किया। इसके बाद डेढ घंटे बाद उन्हें नाले से निकाला गया। लेकिन ट्रेक्टर व बाइक पानी में ही है।


अभिनंदन क्षेत्र में घरों में घुसा बारिश का पानी
लगातार जारी बारिश के चलते बुधवार की शाम को शहर के अभिनंदन क्षेत्र में वार्ड २१ में तिलक नगर सहित अन्य क्षेत्रों में लोगों के घरों में पानी घुस गया। घरों तक आने-जाने के रास्ते भीबारिश से भर गई। इससे लोगों को परेशान होना पड़ा। यहां लोगों ने नपाध्यक्ष हनीफ शेख तक सूचना भेजी। इसके बाद वार्ड ५ के पार्षद प्रतिनिधि आशीष गौड़ सूचना पर मौके पर पहुंचे। इस दौरान रहवासियों ने उन्हें जलजमाव और बारिश का पानी घरों तक निकासी के अभाव में आने की समस्या बताई। इस पर उन्होंने नपा के तकनीकि अमले को यहां काम करते हुए निकासी के इंतजाम करने के निर्देश दिए।
....................................

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned