scriptvideo उत्कृष्ट विद्यालय के मैदान पर बनेगें साढ़े तीन करोड़ की लागत से दो होस्टल | mandsaur news | Patrika News

video उत्कृष्ट विद्यालय के मैदान पर बनेगें साढ़े तीन करोड़ की लागत से दो होस्टल

locationमंदसौरPublished: Jan 24, 2019 10:20:53 pm

Submitted by:

Vikas Tiwari

उत्कृष्ट विद्यालय के मैदान पर बनेगें साढ़े तीन करोड़ की लागत से दो होस्टल

patrika

mandsaur news

मंदसौर.
उत्कृष्ट विद्यालय के मैदान पर बनने वाले दो होस्टल की जमीन गुरुवार को तय कर ली गई है। इसको लेकर विधायक यशपाल ङ्क्षसह सिसौदिया ने पीआईयू के अधिकारियों के साथ निरीक्षण किया। यहां पर साढ़े तीन करोड़ रूपए के दो होस्टल बनेगें। उल्लेखनीय है कि यहां पर पहले होस्टल निर्माण को लेकर खिलाडिय़ों ने आपत्ति भी दर्ज करवाई थी। उसके बाद उस आपत्ति का पटाक्षेप कर जमीन चिह्ंित की गई है। मैदान के कुछ हिस्से में दोनों होस्टल बनाए जाएंगे। इसमें एक होस्टल छात्र और दूसरा छात्राओं का होगा। शेष मैदान पर खिलाडिय़ों के लिए उपलब्ध रहेगा। छात्रावास १५० बाय १५० के बनेगें।
एस्टोटर्फ के मैदान तक पाइप लाइन के लिए की बजट की मांग
विधायक सिसौदिया ने एस्टोटर्फ को लेकर भी निरीक्षण के बाद पीआईयू के अधिकारियों से जानकारी ली। जिसमेंं अधिकारियों ने बताया कि कुए से लेकर मैदान तक पाइप ल ाइन को लेकर बजट की समस्या है। इस पर विधायक सिसौदिया द्वारा बजट को लेकर विभागीय स्तर पर कार्रवाई की बात कही। पीआईयू के अधिकारियों ने भोपाल जाकर बजट की समस्या के समाधान करने को लेकर कहा। वहीं भावगढ़ में अजाअजजा वर्ग के छात्रों के लिए छात्रावास बनना है। जिसकी लागत करीब एक करोड़ चार लाख रूपए है। यहां पर पहले जहां जमीन चिह्ंित की गई थी। वहंा पर ड्राईंग डिजाइन के अनुसार जगह कम पड़ रही थी। इसको लेकर विधायक सिसौदिया ने बताया कि भावगढ़ थाने के पास स्कूल परिसर में ही छात्रावास बनाया जाएगा।
000000000

सुवासरा.
मन्दसौर- सुवासरा लिंक रेल लाइन के लिए आपदा प्रबंधन समिति के बैनर तले एक ज्ञापन क्षेत्रीय विधायक हरदीप सिंह डंग को दिया गया। ज्ञापन में बताया गया कि मंदसौर- सुवासरा लिंक रेल लाइन के लिए मध्यप्रदेश विधानसभा में एक संकल्प पत्र पारित करवा कर केंद्र सरकार को भेजा जाएं इससे इस लाइन के लिए राशि आवंटित हो सके ज्ञापन को लेकर विधायक ने संकल्प पत्र पारित करवाने का आश्वाशन दिया। इस अवसर पर आपदा प्रबंध समिति के भगवतीलाल टेलर, रामगोपाल सोनी, किशोर पाटीदार, वल्लभ प्रसाद देवड़ा, संदीप वर्मा, रामसिंह मेहर, भगवतीलाल मोदी, राजेश गुप्ता, राकेश वर्मा उपस्थित थे।
———————-
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो